scriptसुसाइड नोट लिखने के बाद व्यापारी झूला फंदे पर, मौत का जिम्मेदार ठहराया विद्युत विभाग को…, देखें वीडियो | Businessman Committed Suicide in agra up news | Patrika News

सुसाइड नोट लिखने के बाद व्यापारी झूला फंदे पर, मौत का जिम्मेदार ठहराया विद्युत विभाग को…, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Nov 07, 2019 01:23:56 pm

व्यापारी का शव फंदे पर लटका देख चीख-पुकार मच गई।

123.jpg
आगरा। गांव गढ़ी गोसांई में आटा चक्की व्यापारी ने फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। व्यापारी के घर में आटा चक्की भी है। परिजनों का आरोप है कि विद्युत विभाग के जेई व संविदाकर्मी की वसूली से तंग आकर किसान ने ये कदम उठाया। परिजनों ने जेई और संविदाकर्मी के खिलाफ तहरीर दी है।
यहां का है मामला
थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी गोसांई निवासी कुनुआ राम पुत्र गया प्रसाद गांव में आटा चक्की और स्पेलर (सरसों का तेल निकालने वाली मशीन) चलाता था। उसके नाम से बिजली कनेक्शन था, लेकिन विद्युत विभाग कर्मचारियों ने केबिल नहीं डाली थी, बल्कि कहीं दूर से विद्युत लाइन खिंचवा दी थी। परिजनों का आरोप है कि इसके एवज में जेई और संविदाकर्मी महीनेदारी लेते थे।
मांगे थे पांच लाख
मृतक व्यापारी के भतीजे अशोक ने बताया कि बुधवार को विद्युत विभाग की टीम ने आटा चक्की पर छापा मारा। इसके बाद रात में संविदाकर्मी जगदीश 50 हजार रुपये वसूल कर ले गया और पांच लाख और देने की कह गया। कार्रवाई का डर और पांच लाख कैसे भरे जाएं, बस इसी बात से परेशान व्यापारी ने आत्महत्या कर ली।
फंदे पर लटका मिला शव
गुरुवार सुबह जब परिजन कमरे में पहुंचे, तो वहां का नजारा देख होश उड़ गए। व्यापारी का शव फंदे पर लटका देख चीख-पुकार मच गई। किसान की मौत से आक्रोशित परिजनों ने आरोपी विद्युत कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। उन्होंने विद्युत विभाग के जेई और संविदाकर्मी के खिलाफ तहरीर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो