scriptBIG NEWS: व्यापारियों ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिये की प्रत्याशी की घोषणा, भाजपा ही नहीं, गठबंधन के भी उड़े होश | Businessmen Announces Candidates for Lok Sabha Elections 2019 Big news | Patrika News

BIG NEWS: व्यापारियों ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिये की प्रत्याशी की घोषणा, भाजपा ही नहीं, गठबंधन के भी उड़े होश

locationआगराPublished: Mar 18, 2019 08:15:48 pm

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर व्यापारियों ने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है।

 Lok Sabha Chunav

Lok Sabha Chunav

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर व्यापारियों ने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है। आगरा लोकसभा सीट से पहले नाम की घोषणा के साथ ही ऐलान किया गया है कि जल्द ही अन्य सीटों पर भी विचार किया जायेगा।
ये बोले व्यापारी
राष्ट्रीय व्यापारी पार्टी नवागत दल के रूप में पहली बार लोकसभा चुनाव 2019 के रण में आ रही है। लोहामंडी स्थित महाराजा अग्रसेन भवन में राष्ट्रीय कार्यकाराी की बैठक के बाद आगरा लोकसभा सीट से राजा वाल्मीकि को प्रत्याशी के रूप में घोषित किया गया। इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि प्रकाश अग्रवाल ने कहा कि इस चुनाव में व्यापारियों, गरीब, मध्यमवर्गीय समाज पर हो रहे उत्पीड़न को रोकने के लिय पार्टी कार्य करेगी। नोट बंदी, जीएसटी उसके बाद एससी, एसटी एक्ट में संशोधन करके केन्द्र सरकार ने व्यापानरी व सभी समाज के लोगों को आपस में लड़ाने का काम किया है। इससे दलित, शोषित समाज अपने को ठगा सा महसूस कर रहा है। वोट तो सभी लेते हैं, लेकिन इस समाज का भला कोई नहीं करता है।
निर्वाचन आयोग ने दी अनुममि
भारत निर्वाचन आयोग ने राष्ट्रीय व्यापारी पार्टी को चुनाव लड़ने की अनुमति देते हुये चुनाव चिन्ह मटर दिया है। अध्यक्ष ने बताया कि पार्टी प्रदेश की कई सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़े करने जा रही है, इसकी शुरुआत आज आगरा लोकसभा सीट पर राजा वाल्मीकि को उम्मीदवार बनाकर की गई है।
ये रहे मौजूद
कार्यकारणी की बैठक में संजीव, कोषाध्यक्ष मुरारी प्रसाद अग्रवाल, डॉ. मनोज पोरवाल, दिनेश बंसल कातिब, गीता रसपाल, डॉ. राकेश गुप्ता, सहित कई लोग मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो