चोरों से परेशान व्यापारियों ने किया चौकी का घेराव, देखें वीडियो

व्यापारियों ने चौकी का घेराव कर लिया। सूचना पर पहुंचे सीओ अछनेरा ने व्यापारियों को समझा कर शांत किया।

आगरा। आगरा जयपुर हाइवे पर स्थित कस्बा मिढ़ाकुर में सोमवार रात को दो दुकान के ताले तोड़ दिए। मंगलवार सुबह इसकी जानकारी व्यापारियों को हुई। गुस्साए व्यापारी दुकानों को छोड़कर चौकी पर पहुंच गए। उन्होंने चौकी का घेराव कर लिया। सूचना पर पहुंचे सीओ अछनेरा ने व्यापारियों को समझा कर शांत किया।

यह भी पढ़ें- फ्लैट में मिला थाईलैंड की युवती का शव, कमरे में मिलीं शराब की बोतलें और ये सामान

ये है मामला
थाना मलपुरा के कस्बा मिढाकुर निवासी जयसिंह सोलंकी पुत्र तोरन सिंह की मैन चौराहे पर चौधरी कोल्ड ड्रिक्स के नाम से दुकान है। रोजाना की तरह वह सोमवार रात को दुकान बंद करके गए थे। मंगलवार सुबह 5 बजे वह दुकान पर पहुचे। दुकान का ताला टूटा देख उनके होश उड गए। वहीं उनके बराबर में स्थित दुकान का भी ताला टूटा हुआ था। शोर सुनकर मौके पर व्यापारी जमा हो गए। दोपहर करीब 3 बजे गुस्साए व्यापारी पुलिस चौकी मिढाकुर पर पहुच गए। उन्होने चौकी का घेराव कर लिया।

यह भी पढ़ें- Weather Alert अगले छह दिन भारी, तापमान गिरेगा, कोहरा और बारिश का अनुमान, रहें सावधान

चोरों के हौसले बुलंद
इस दौरान व्यापारियो की चौकी इंचार्ज से नोकझोक हो गई। व्यापारियो ने कहा कि पहले भी कई बार कस्बे में ऐसी वारदात हो चुकी है। आए दिन चोरी की घटनाए हो रही है। अभी तक पुलिस कस्बे में हुई कई चोरियो का खुलासा नही कर पाई है। पुलिस कस्बे में नियमित गस्त नही कर रही है। इससे चोरो हौसले बुलंद हो गए है।

यह भी पढ़ें- चोरों के निशाने पर सर्राफ, लगातार हो रही चोरी से पुलिस हलकान

मामले में आई तहरीर
वहीं चौकी पर हंगामा होने की सूचना पर मौके पर सी ओ अछनेरा बीएस वीर कुमार मौके पर पहुच गए। उन्होने हंगामा कर रहे व्यापारियो को समझाकर शांत कराया। इसके बाद सी ओ ने पुलिस को कस्बे में नियमित रूप से गस्त करने के आदेश दिए। जिसके बाद व्यापारी चौकी से लौटकर अपनी अपनी दुकान पर चले गए। सी ओ अछनेरा ने बताया है कि मामले में तहरीर आई है।
इनपुट: देवेश शर्मा

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned