केबल ऑपरेटर ही निकला महिला डॉक्टर का कातिल, पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

- आगरा के कमला नगर थाना क्षेत्र में महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या
- सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने की बदमाश की पहचान
- भागने की कोशिश कर रहा बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

By: Hariom Dwivedi

Updated: 21 Nov 2020, 05:37 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा. ताजनगरी के कमला नगर थाना क्षेत्र में एक महिला डॉक्‍टर की उसके घर में चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी गई। दो बच्चों पर भी चाकू से हमला किया गया, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। शुक्रवार देर शाम को हुई वारदात की जानकारी मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित शुभम की पहचान की और अगले ही दिन उसे दबोच लिया। पुलिस से मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस को शुभम के पास से डेंटिस्ट निशा के घर से लूटा हुआ माल भी बरामद हुआ है।

ताजनगरी के पॉश इलाके में प्‍लास्टिक सर्जन डॉक्टर अजय सिंघल अपनी डेंटिस्‍ट पत्‍नी डॉक्टर निशा (38) और दो बच्‍चों के साथ रहते थे। परिजनों के मुताबिक, शुक्रवार शाम को टीवी के केबल में दिक्‍कत आ गई थी, जिसके चलते ऑपरेटर शुभम को बुलाया गया था। शुभम घर आया और उसने बच्चों को कमरे में रहने को कहा। डॉक्टर निशा की चीख सुनकर बच्चे बाहर आये तो उसने चाकू से उन पर भी हमला किया। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाला तो उसमें शुभम डॉक्टर के घर में आते-जाते दिखा। पुलिस ने फुटेज से आरोपी की बाइक का नंबर पता किया और फिर उसकी तलाश में दबिश देना शुरू कर दिया। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

आई रेंज ए सतीश गणेश बोले
आईजी रेंज ए सतीश गणेश ने बताया कि गहराई से जांच करने पर पुलिस को पता चला कि शुभम नाम के बदमाश ने लूट के बाद महिला डॉक्टर की हत्या की है। इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। बाइक से वह भागने का प्रयास कर रहा था, पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में शुभम के पैर में गोली लगी और वह गिर गया। गोली लगने से घायल शुभम को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मौके से एक बैग मिला है जिसमे जेवरात और नकदी भरी हुई है।

आज सारी टेंशन खत्म कर दूंगा, कहते हुए किया मर्डर
बच्चों ने पुलिस को बताया कि टीवी रिचार्ज के लिए आए युवक ने मां से कहा था कि वह आज उनकी सारी टेंशन खत्म कर देगा और अगले ही पल उसने चाकू से गला रेत दिया। वे पास के कमरे से यह देख रहे थे। युवक ने मां से मोबाइल लेकर कहा था कि वह एप डाउनलोड कर रहा है जिससे टीवी रिचार्ज किया जा सकता है, इसके बाद आपकी सारी टेंशन खत्म हो जाएगी। हत्यारोपी युवक पहले भी घर आ चुका है।

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned