script

दुल्हन के हौंसले को सलाम, हादसे में पांच मौतों के बाद ऐसे संभाले घायल परिजन

locationआगराPublished: May 14, 2018 08:42:58 am

इटावा से दुल्हन लेकर लौट रही कार हुई हादसे का शिकार, दूल्हे की भाभी सहित पांच की मौत

accident

dulhan

आगरा। घर में खुशियों की शहनाई की गूंज कानों में सुनाई दे रही थी। लेकिन, नियति को कुछ और ही मंजूर था। एक हादसे ने सारी हंसी छींन लीं। दूल्हे के परिजनों को लेकर घर वापस लौट रही बारात की कार पेड़ में जा घुी। इस हादसे में दूल्हे की भाभी, चाचा सहित पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद दुल्हन के घायलों को संभालते हुए उन्हें उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया। इस हादसे के बाद परिवार में मातम छा गया है।
मोहल्ले में छा गया मातम, तीन मौतों से गमजदा परिवार
आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के नगला अजीता में संजय पुत्र स्वर्गीय प्रकाशवीर सिंह शेखावत का परिवार रहता है। संजय सिंह की बारात इटावा के पछाय गांव गई थी। रविवार को विदा हुई तो एक कार में दूल्हा संजय और दुल्हन प्रियंका के साथ दो लोग और थे। दूसरी कार में बारात बारातियों की एक कार फरेरा भाऊपुरा (बाह) के पास पेड़ में जा घुसी। हादसे में दूल्हे के चाचा, भाभी और भतीजे की मौत हो गई। इस हादसे में चार बाराती जख्मी हुए हैं। वहीं राहत और बचाव के लिए जुटी भीड़ को एक ट्रॉला ने रौंद दिया। जिससे दो लोगों की मौत हो गई।
दूल्हन ने बंधाया ढांढस
कार हादसे में संजय का बड़ा भाई राजेश, चाचा पवन, चचेरी भाभी संध्या, भतीजा भानुप्रताप उर्फ यश, अमित, अजय और आकाश सवार थे। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पीछे एक गाड़ी में दूल्हा, दुल्हन और रिश्तेदार आ रहे थे। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला। लेकिन, आठ वर्षीय भानुप्रताप उर्फ यश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अस्पताल ले जाते समय संध्या और पवन ने दम तोड़ दिया।
तमाशाबीन लोगों को ट्रॉला ने रौंदा
हादसे में दूल्हे पवन (50), ताऊ के बेटे की पत्नी संध्या (30) पत्नी विजय व भतीजे यश (08) पुत्र बच्चू सिंह की मौत हुई। यश इकलौता बेटा था। वहीं, हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई, घायलों को बाहर निकालकर हॉस्पिटल भेजा गया। इसी बीच ट्रोला ने सड़क पर खड़े लोगों को चपेट में ले लिया। जिसमें अतिराज और अभय की मौत हो गई। हादसे में घायल पारना निवासी रौनी का इलाज चल रहा है।
दुल्हन ने संभाले घायल
दूल्हा की भाभी संध्या की मौत के आद उनके दो छोटे बच्चे शिवम और छोटू का रो रोकर बुरा हाल था। इस दौरान दुल्हन ने बच्चों को संभाला। दुल्हन ने घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर घायल परिजनों को ढांढस बंधाया।

ट्रेंडिंग वीडियो