scriptप्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर रिश्वत लेने के मामले बसपा नेता समेत पांच पर मुकदमा दर्ज | case filed against 5 people with bsp leader for taking bribe big news | Patrika News

प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर रिश्वत लेने के मामले बसपा नेता समेत पांच पर मुकदमा दर्ज

locationआगराPublished: Jan 05, 2019 11:10:38 am

Submitted by:

suchita mishra

सरयू बाबू इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड के क्लस्टर हेड संतोष चोगले ने मुकदमा दर्ज कराया है।

आगरा। प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर रिश्वत लेने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ थाना सदर में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपियों में एक बसपा के पार्षद भी हैं। इन पर आवेदनकर्ताओं से तीन हजार से दस हजार रुपए तक की रिश्वत लेने का आरोप है। योजना का कार्य देख रही एक निजी संस्था ने डीएम के आदेश पर मामले की जांच की और मामले को सही पाया। इसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
सरयू बाबू इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड के क्लस्टर हेड संतोष चोगले ने भूपेंद्र (सुदामापुरम सेवला), अजय (नगला भर्ती सेवला), आसिफ, आरके सिंह और राहुल (सदर बाजार) के नाम मुकदमा दर्ज कराया है। दरअसल सेवला, ग्वालियर रोड स्थित वार्ड नंबर 15 के लोगों ने डीएम को ज्ञापन देकर नामजद लोगों पर तीन हजार से दस हजार रुपए तक की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था। इनमें से अजय वार्ड नंबर 15 का बसपा पार्षद है। इस पर डीएम ने जांच के आदेश दिए। जांच के बाद मामला सही पाया गया। संतोष चोगले ने तहरीर में कहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना का शहरी कार्य आगरा की सरयू बाबू इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी कर रही है। यह सेवा नि:शुल्क है। इस पर वसूली करने पर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो