रोड सेफ्टी फॉर एनीमल रैली का हुआ आयोजन, देखें वीडियो

Dhirendra yadav | Updated: 15 Sep 2019, 08:19:23 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

कैस्पर्स होम ने रोड सेफ्टी फॉर एनीमल के लिए किया जागरूक

आगरा। हरिपर्वत चौराहे पर कैस्पर्स होम व ट्रैफिक सपोर्ट टीम के संयुक्त तत्वावधान में रोड सेफ्टी फॉर एनीमल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके तहत रेड लाइट पर रुकने वाले लोगों को जानवरों के प्रति संवेदनशीलत और वाहन धीमी गति से चलाने के लिए प्रेरित किया गया। जिससे जानवर ही नहीं व्यक्ति खुद को भी सुरक्षित रख सकें।

यातायात नियमों का करें पालन
कैस्पर्स होम की विनीता अरोरा ने अपने टीम के सदस्यों के साथ राहगीरों को पैम्फप्लेट बांटते हुए कहा कि यदि यातायात के नियमों का पालन करने के साथ जानवरों के प्रति भी संवेदनशील होने की बात कही। बताया कि आपके वाहन से यदि कोई जानवर घायल हो जाए तो उसे ऐसे ही न छोड़े। हेल्फ लाइन नम्बर पर सम्पर्क कर आप उसकी मदद कर सकते हैं। राहगीरों ने भी संगठन के सदस्यों की बात को गम्भीरता से सुना और अमल करने की बात कही।

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर एसपी ट्रैफिक प्रशान्त प्रसाद हरीपर्वत थानाध्यक्ष प्रवीन मान, कैस्पर्स होम टीम के तन्मय शुक्ला, सम्यक जैन, किरन सेतिया, विक्की दिवाकर, मोना मखीजा, विनीत, विकास अग्रवाल, ममता गोयल व लव अग्रवाल, ट्रैफिक सपोर्ट टीम के सदस्यों में सुनील खेत्रपाल, मनीष सिकरवार, आनन्द शर्मा, अमर राजावत, आशीष गर्ग राहुल कुमार, मयंक जैन, नितिन दुबे, अर्पित गुप्ता आदि उपस्थित थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned