scriptकेंद्रीय मंत्री की मायावती को सलाह, इस बार संकट आए तो मुझे कॉल करना… | central minister uma bharti big statement on mayawati, sp-bsp alliance | Patrika News

केंद्रीय मंत्री की मायावती को सलाह, इस बार संकट आए तो मुझे कॉल करना…

locationआगराPublished: Jan 30, 2019 01:39:37 pm

Submitted by:

suchita mishra

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सपा-बसपा गठबंधन पर साधा निशाना। बसपा सुप्रीमो मायावती को सलाह दी कि इस बार संकट आए तो मेरे मोबाइल पर कॉल करें।

uma bharti

uma bharti

आगरा। तार घर में मंगलवार को आयोजित ओडीएफ सेमिनार में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंची केंद्रीय पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री उमा भारती ने तमाम अहम मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने अयोध्या मुद्दे पर जमीन अधिग्रहण वापस लेने संबंधी केंद्र की अर्जी का स्वागत करते हुए इसे सरकार का सराहनीय फैसला बताया है। वहीं इस बीच उन्होंने यूपी में सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधा और बसपा सुप्रीमो मायावती को सलाह दी कि वे संकट आने पर उन्हें कॉल करें।
जानिए क्या कहा केंद्रीय मंत्री ने
सपा-बसपा गठबंधन पर केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि गठबधंन तब सफल होता है जब वह किसी सिद्धांत पर बना हो, लेकिन इस गठबंधन का अतीत बहुत दुखद रहा है। इसलिए मुझे चिंता हो रही है कि इस बार मायावती पर कोई संकट आया तो उन्हें कौन बचाने आएगा? मायावती को मेरा मोबाइल नंबर दे देना, जब भी उन्हें परेशानी हो मुझे फोन कर दें, मैं तुरंत बचाने पहुंच जाऊंगी।
सेमिनार के दौरान उन्होंने ओडीएफ अभियान में सहयोग देने वाले प्रधानों और स्वच्छताग्राहियों को प्रमाणपत्र वितरित किए। इसके बाद लोगों को स्वच्छता का संकल्प दिलाया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उमा भारती ने आगरा जिला और शहर को ओडीएफ घोषित होने पर प्रशासन को बधाई दी।

ट्रेंडिंग वीडियो