script

जब उमा भारती बोलीं मायावती को मेरा फोन नंबर दे दो…

locationआगराPublished: Jan 30, 2019 01:41:40 pm

उमा भारती मंच से अपनी पार्टी के सांसद और मेयर को डांटने से भी नहीं चूकीं साथ ही उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती को लेकर भी बड़ा बयान दिया।

Uma Bharati Mayawati

जब उमा भारती बोलीं मायावती को मेरा फोन नंबर दे दो…

आगरा। केंद्रीय पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री उमा भारती ताजनगरी पहुंचीं यहां केंद्रीयमंत्री अपने चिर परिचित बेबाक अंदाज में दिखीं। उमा भारती मंच से अपनी पार्टी के सांसद और मेयर को डांटने से भी नहीं चूकीं साथ ही उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती और सपा-बसपा के गठबंधन को लेकर भी बड़ा बयान दिया।
स्वच्छता का संकल्प दिलाया

दरअसल केंद्रीय पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री उमा भारती मंगलवार को तारघर मैदान में आजित हुई ओडीएफ कार्यशाला में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुईं। इस दौरान उमा भारती ने ओडीएफ अभियान में अच्छा कार्य करने वाले प्रधानों और स्वच्छताग्राहियों को प्रमाणपत्र वितरित किए और स्वच्छता का संकल्प दिलाया।
अब उन्हें कौन बचाएगा?

इसी दौरान उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा के गठबंधन पर बोलते हुए उमा भारती ने कहा कि किसी भी गठबंधन की सफलता सिद्धांत पर आधारित होती है लेकिन सपा-बसपा के गठबंधन का आधार कोई सिद्धांत नहीं है। साथ उमा भारती ने कहा कि पा-बसपा के गठबंधन का अतीत भी दुखद रहा है। चुटकी लेते हुए उमा भारती ने कहा कि ‘अब मायावती पर कोई संकट आता है तो उन्हें कौन बचाएगा? इसलिए मायावती को मेरा नंबर दे दो। यदि मायावती किसी परेशानी में आएं तो वे मुझे फोन कर सकती हैं’।

ट्रेंडिंग वीडियो