लापता हो रहे बच्चे, दहशत में परिवार

लापता हो रहे बच्चे, दहशत में परिवार
लापता हो रहे बच्चे, दहशत में परिवार

Dhirendra yadav | Updated: 16 Sep 2019, 11:18:49 AM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

-थाना एत्माद्दौला क्षेत्र से लापता हुए दो चचेरे भाई
-घर से दुकान पर सामान लेने के बाद से लापता किशोर
-24 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग
-परिजनों ने दी थाना एत्माद्दौला में तहरीर
-अनहोनी की आशंका से दहशत में परिजन

आगरा। मोहब्बत की नगरी आगरा में मासूम बच्चों व किशोरों की सुरक्षा को लेकर ज्यादातर परिवार दहशत में हैं। थाना सैंया में अपहरण कर मासूम धनराज की नृशंस हत्या के बाद थाना एत्माद्दौला के फाउन्ड्री नगर से दो चचेरे भाईयों के लापता होने से खलबली मच गई है। परिजनों ने सभी जगह दोनों बच्चों की तलाश करने के बाद थाना एत्माद्दौला में तहरीर दी है। आये-दिन हो रही संगीन वारदातों से परिजनों को अनहोनी की आशंका सता रही है।

यह भी पढ़ेः-Flood Alert खतरे के निशान पर चंबल, एक दर्जन गांवों में पानी, भारी दहशत

कैसे हुए लापता
फाउन्ड्री नगर के विद्या निकेतन में पंकज शर्मा व उनके भाई वीरेन्द्र का परिवार एक साथ रहता है। पंकज शर्मा का 13 वर्षीय बेटा अमन और उनके भाई वीरेन्द्र का बेटा नितिन घर से पैसे लेकर दुकान से कुछ सामान लेने के लिए रविवार सुबह करीब नौ बजे निकले थे, लेकिन काफी देर तक घर वापस नहीं लौटे। परिजनों ने दोनों बच्चों को उनके दोस्त व रिश्तेदारियों में सभी जगह तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका।

यह भी पढ़ेः-बहुचर्चित बबलू हत्याकांड का हुआ खुलासा, शार्प सूटरों ने की थी हत्या

क्यों सता रही अनहोनी की आशंका
लापता हुए दोनों चचेरे भाई छठवीं कक्षा में पढ़ते हैं। एक ही स्कूल में पढ़ने के चलते साथ-साथ स्कूल जाते हैं। घर से महज 20 रूपये लेकर निकले हैं जो न तो कहीं जाने के लिए काफी हैं और न हीं ज्यादा कुछ खा पी सकते हैं। ऐसे में परिजनों को रह-रह कर बस एक ही सवाल खाये जा रहा है कि आखिर घर से दुकान की कहकर दोनों बच्चे कहां गायब हो गये। इधर हाल ही में थाना सैंया के रजपुरा की घटना भी उन्हें डरा रही है। मासूम धनराज की नृशंस हत्या का डर लोगों के जहन में घर कर गया है।

यह भी पढ़ेः-मोबाइल के लिए नौकर ने किया इतना बड़ा कांड कि पुलिस भी हो गई हैरान

पुलिस से निराश हैं परिजन
लापता बच्चों की तलाश करने के बाद जब परिजनों को सफलता नहीं मिली तो थाना एत्माद्दौला पुलिस से गुहार लगाने पहुंचे। थाना एत्माद्दौला में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। लेकिन पुलिस के व्यवहार से परिजन निराश हैँ। उनका है कि पुलिस ने मामले पर गम्भीरता नहीं दिखाई है। तहरीर लेकर खुद परिजनों से बच्चों की तलाश के लिए बोल दिया है। ऐसे में पीड़ित परिवार को अनहोनी की आशंका सता रही है। उनको डर है कि बच्चों की तलाश में कहीं देर न हो जाए।

यह भी पढ़ेः-

यूपी के इस शहर में सर्किल दरें बढ़ीं तो आ जाएगी आफत, ADF ने मुख्यमंत्री को बताया कि क्या होगा नुकसान

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned