scriptयहां बच्चे सीखेंगे बिजनेस की बारीकियां, देखें वीडियो | Children will learn the nuances of business | Patrika News

यहां बच्चे सीखेंगे बिजनेस की बारीकियां, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Oct 10, 2019 02:49:01 pm

सेंट पीटर्स कॉलेज में होगा 12 अक्टूबर को बी वर्ल्ड कॉमर्स फेस्ट का आयोजनविभिन्न राज्यों के 22 स्कूलों के लगभग 300 से अधिक बच्चे लेंगे कार्यक्रम में भाग

d860a0cc-bb7e-4d44-8a30-57eec40bffaf.jpg
आगरा। किसी प्रोफेशनल के सहयोग बिना 22 स्कूलों के 300 से अधिक विद्यार्थियों का आयोजन। जहां अपनी समझ, ज्ञान और सूझबूछ से डेकोरेशन, प्लानिंग से लेकर ईवेन्ट आर्गनाइज करने की हर बारीकि को सीखेंगे। सहयोग के लिए पुराने साथी भी शामिल होंगे। मौका होगा सेंट पीटर्स कॉलेज में कॉमर्स क्लब द्वारा आयोजित बी वर्ड (बिजनेस वर्ड) का। जिसे आयोजित करेंगे सेंट पीटर्स कक्षा 12वीं के विद्यार्थी और विभिन्न प्रतियोगिताओं व आयोजन के माध्यम से बिजनेस की बारीकियों को सीखेंगे।
ये भी पढ़ें – शहर में सबसे बड़ा मानसिक अस्पताल, इसके बाद भी सड़कों पर विक्षिप्तों की भरमार, ये है चौंकाने वाला कारण

आमंत्रण पत्र का हुआ विमोचन
सेंट पीटर्स कॉलेज में आयोजित आमंत्रण पत्र के विमोचन कार्यक्रम में प्रधानाचार्य फादर एन्ड्रू कोरिया व विभागाध्यक्ष मनीष मगन ने बताया कि कार्यक्रम का उद्घाटन 12 अक्टूबर को सुबह 8.30 बजे लोकसभा निदेशक संजीव शर्मा करेंगे। कार्यक्रम के जरिए विद्यार्थियों को मार्केट में प्रोडक्ट लॉन्च करने से लेकर उसके प्रचार प्रसार तक की तकनीकि जानकारियों के साथ सात प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। विद्यार्थी इसके लिए 6 माह से तैयारियों में जुटे हैं। कॉमर्स वर्ग के सभी 240 बच्चों का इस आयोजन में महत्वपूर्ण योगदान है। जिसमें विभिन्न राज्यों के 12 स्कूलों के लगभग 300 से अधिक विद्यार्थी भाग ले रहे हैं।
ये भी पढ़ें – स्पाइसी शुगर क्लब का सीजलिंग रैम्प शो, देखें फैशन का जलवा

ये रहे मौजूद
समापन समारोह में अवागढ़ राज्य के युवराज अमरीश पाल सिंह। इस अवसर पर मुख्य रूप से उपप्रधानाचार्य फादर लॉरेन्स वीराजा, मनीष मगन डॉ. एपी एंटनी कॉमर्स क्लब के अध्यक्ष सृजन पंडित, उपाध्यक्ष दीपांश गुप्ता, जनरल मैनेजर सिद्ध कपूर, बी वर्ड मैनेजर देव अग्रवाल, सीईओ कृतज्ञ पाठक, चीफ टैक्नीकल ऑफिसर आयूश गुप्ता आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो