scriptTaj Mahal की सुरक्षा में बड़ी चूक, चीनी पर्यटक ने किया कुछ ऐसा कि मचा हड़कंप | Chinese tourist flies drone over Taj Mahal | Patrika News

Taj Mahal की सुरक्षा में बड़ी चूक, चीनी पर्यटक ने किया कुछ ऐसा कि मचा हड़कंप

locationआगराPublished: Oct 01, 2019 02:42:16 pm

आनन फानन में ताजमहल की सुरक्षा में तैनात कर्मी मेहताब बाग पहुंचे। उन्होंने सघन चेकिंग अभियान चलाया।

आगरा। ताजमहल की सुरक्षा में एक बार फिर बड़ी चूक हुई है। ताजमहल के ऊपर ड्रोन उड़ता देख सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया, हालांकि तुरंत ही पुलिस ने ड्रोन उड़ाने वाले पर्यटक को पकड़ लिया है। पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें-आगरा-दिल्ली राजमार्ग हुआ ऐसा हादसा कि देखने वालों की थम गई सांसें

दरअसल चीन का पर्यटक मेहताब बाग की झाड़ियों में छिपकर ड्रोन उड़ा रहा था। तभी ताजमहल की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के जवानों की नजर ड्रोन पर पड़ गई। तुरंत तामहल की सुरक्षा में तैनात अधिकारियों को सूचना दी गई। ताजमहल के ऊपर ड्रोन उड़ाए जाने की खबर से हड़कंप मच गया।
यह भी पढ़ें

एंड्रॉयड एप डेवलपर बनने का सुनहरा मौका, भारत सरकार की ओर से यहां मुफ्त मिलेगा प्रशिक्षण, अधिक जानकारी के लिए पढ़ें पूरी खबर, देखें वीडियो

आनन फानन में ताजमहल की सुरक्षा में तैनात कर्मी मेहताब बाग पहुंचे। उन्होंने सघन चेकिंग अभियान चलाया। जब तलाशी ली तो एक चीनी पर्यटक झाड़ियों में छिपा मिला, उसके हाथ में ड्रोन का रिमोट था। पूछताछ में पता चला कि चीनी पर्यटक यमुना और ताजमहल के ऊपर ड्रोन उड़ाकर तस्वीरें ले रहा था। पुलिस पर्यटक को पकड़कर थाने ले आई, उससे ड्रोन और चिप को कब्जे में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो