scriptBig News:स्कूली छात्रा से बड़ी वारदात, दिनदहाड़े छात्रा को जिंदा जलाने का प्रयास | class 10th girl student trying to kill by fire | Patrika News

Big News:स्कूली छात्रा से बड़ी वारदात, दिनदहाड़े छात्रा को जिंदा जलाने का प्रयास

locationआगराPublished: Dec 18, 2018 05:00:03 pm

स्कूल से लौट रही छात्रा को बाइक सवार दो युवकों ने रोककर पेट्रोल छिड़का और लगा दी आग

मुंबई: 18 मंजिला इमारत की तीसरी मंजिल में लगी भीषण आग, एक महिला की मौत

fire

आगरा। सूबे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एंटी रोमियो स्कवायड का गठन किया ताकि बेटियां सुरक्षित रह सकें। लेकिन, आगरा में मंगलवार को दिन दहाड़े बाइक सवार युवकों ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए। मलपुरा क्षेत्र में दिनदहाड़े कक्षा 10 की छात्रा को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई। गंभीर हालत में उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इस खबर के बाद बेटियों की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं।
बाइक सवार थे दो युवक
बताया गया है कि कक्षा 10 की छात्रा रश्मि बदला हुआ नाम दोपहर को स्कूल से अपने घर आ रही थी। इसी दौरान आगरा जगनेर रोड पर बाइक सवार दो युवकों ने उसे रोका प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवकों ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी इसके बाद युवक मौके से फरार हो गए।
इसी दौरान वहां से गुजर रही बस के चालक ने हिम्मत दिखाई और छात्रा की आग को बुझाया। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस को सूचना मिलते ही परिजन को भी सूचित किया गया। छात्रा को एसएन मेडिकल कॉलेज में लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
मौके पर पहुंची पुलिस
घटनास्थल पर पुलिस ने साक्ष्य जुटा कर आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं। पुलिस को मौके पर खाली बोतल और लाइटर मिला है। घटना की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। छात्रा बेहोश है और बर्न वार्ड में उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित छात्रा की मां का कहना है कि हमलावरों ने हेलमेट पहना रखा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो