scriptदर्दनाक: योगी सरकार में गई बहादुर दलित छात्रा की जान, गांव बना छावनी | Class 10th Student killed by Petrol Fire Update News in Hindi | Patrika News

दर्दनाक: योगी सरकार में गई बहादुर दलित छात्रा की जान, गांव बना छावनी

locationआगराPublished: Dec 20, 2018 12:41:52 pm

दो दिन पहले 10वीं क्लास की छात्रा को स्कूल से लौटते समय बाइक सवार युवकों ने पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाने की कोशिश की थी, 75 फीसदी हालत में सफदरजंग के हॉस्पिटल में हुई मौत

fire

घर में लगी आग

आगरा। सफदरजंग हॉस्पिटल से जैसे ही बेटी की मौत की खबर मिली, परिवार दिल्ली रवाना हो गया। वहीं मलपुरा के लालऊ गांव में सुबह की किरण के साथ पुलिस ही पुलिस नजर आई। एसपीआरए, सीओ सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। गांव में किसी अनहोनी की आशंका को ध्यान में रखते हुए भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। 10वीं की छात्रा को जिन्दा जलाकर मारने की इस घटना से समूचा प्रदेश दहल गया है।

सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद
10वीं की छात्रा को जिन्दा जलाने की इस सनसनीखेज हत्याकांड से आगरा ही नहीं समूचा प्रदेश दहला है। एक ओर जहां पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार को आड़े हाथ लिया। वहीं उन्होंने कहा कि योगी सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं और उनमें कानून का कोई भय नहीं है। बता दें कि दसवीं की छात्रा 14 वर्षीया रश्मि बदला हुआ नाम को मंगलवार को उस समय जला दिया गया था, जब वह स्कूल से घर लौट रही थी। पोस्टमार्टम व अन्य औपचारिकताओं के बाद बेटी का गांव लालऊ लाया जाएगा।
हेलमेट पहने युवकों का कोई सुराग नहीं
लालऊ गांव की रहने वाली 14 वर्षीया बेटी पर हेलमेट पहनकर आए दो युवकों ने लालऊ गांव के पास ही पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। वह चीखती हुई सड़क किनारे खाई में गिर गई थी। आग की लपटों में घिरे होने के बाद भी बहादुर बेटी खाई से निकलकर ऊपर सड़क पर आ गई थी। इस घटना की जानकारी के बाद एडीजी अजय आंनद, डीआईजी लव कुमार और एसएसपी अमित पाठक तक मौके पर पहुंचे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो