script जेसीबी की चपेट में आकर 12 साल के बच्चे की मौत, मेडिकल कॉलेज में चल रही थी नाले की सफाई | Cleaning drain was SN Medical College 12 year old child died after getting hit by JCB in Agra | Patrika News

जेसीबी की चपेट में आकर 12 साल के बच्चे की मौत, मेडिकल कॉलेज में चल रही थी नाले की सफाई

locationआगराPublished: Jan 27, 2024 06:58:40 pm

Submitted by:

Anand Shukla

UP News: यूपी के आगरा जिले में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां स्थित एसएन मेडिकल कॉलेज में नाला सफाई के दौरान एक 12 साल का बच्चा जेसीबी की चपेट में आ गया। हादसे में उसकी मौत हो गई।

sn_medical_college_agra.jpg
SN Medical College Accident in Agra: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां स्थित एसएन मेडिकल कॉलेज में नाला सफाई के दौरान एक 12 साल का बच्चा जेसीबी की चपेट में आ गया। हादसे में उसकी मौत हो गई। आगरा के एसएन मेडिकल काॅलेज परिसर से होकर नाला निकल रहा है। एसएन के रेडियोडायग्नोस्टिक विभाग के पास नाले की सफाई चल रही थी, चारो तरफ घूमने वाली मशीन नाले से कूड़ा निकालकर रेडियोडायग्नोस्टिक बिल्डिंग के बगल में डाल रही थी। इसी के दौरान जेसीबी की चपेट में आने से एक 12 साल के बच्चे की मौत हो गई।
हादसा शनिवार दोपहर का बताया जा रहा है। यहां एसएन मेडिकल कॉलेज में रेडियोडायग्नोस्टिक विभाग के पास नाले की सफाई करवाई जा रही थी। बड़ी जेसीबी बुलाई गई थी। मशीन नाले से कूड़ा निकालकर रेडियोडायग्नोस्टिक बिल्डिंग के बगल में डाल रही थी। यहीं एक 12 साल का बच्चा अपने साथियों के साथ खड़ा था। बताया जा रहा है कि बच्चा जेसीबी के पिछले हिस्से की चपेट में आ गया। जेसीबी के नीचे आने से उसका पेट फट गया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। एसएन मेडिकल कॉलेज के अधिकारियों के साथ पुलिसकर्मी, सिटी मजिस्ट्रेट और नगर निगम के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

मेडिकल कॉलेज में नाले की सफाई कर रही थी जेसीबी


मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. प्रशांत गुप्ता ने बताया कि डॉक्टरों ने बच्चे को बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। शव को एम्बुलेंस से मोर्चरी में भेज दिया गया है। ऐसा लगता है कि ड्राइवर को जेसीबी के पीछे बच्चा होने का अंदाजा नहीं हुआ। इसी के चलते हादसा हो गया। बच्चे की पहचान अकरम पुत्र शहाबुद्दीन के रूप में हुई है। एसीपी कोतवाली आनन्द कुमार पाण्डेय ने बताया कि शनिवार को एसएन मेडिकल कॉलेज में रेडियो डायग्नोसिस विभाग की बिल्डिंग के पीछे नगर निगम की जेसीबी गंदा नाला साफ कर रही थी। नाला साफ करते समय कूड़ा बीनने वाला अकरम पुत्र शहाबुद्दीन, जेसीबी की चपेट पर आकर मौके पर मृत्यु हो गई। शव को मोर्चरी में रखवा दिया है परिजनों से तहरीर लेकर आवश्यक विधि कार्रवाई की जा रही है। अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।
-आगरा से प्रमोद कुशवाहा की रिपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो