scriptजब अचानक कलक्ट्रेट पहुंचे सीएम योगी, वकीलों ने लगाए नारे | CM Yogi suddenly reached Collectorate lawyers shouted slogans | Patrika News

जब अचानक कलक्ट्रेट पहुंचे सीएम योगी, वकीलों ने लगाए नारे

locationआगराPublished: Sep 21, 2019 03:58:56 pm

वकीलों ने सीएम योगी का काफिला निकलता देख नारेबाजी की।

आगरा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आगरा पहुंचे। केरिया हवाई अड्डे से मुख्यमंत्री योगी अचानक आगरा कलक्ट्रेट पहुंच गए। इस दौरान वकीलों ने सीएम योगी से मिलने की कोशिश की लेकिन वह सीएम के आसपास भी नहीं फटक पाए। वकीलों ने सीएम योगी का काफिला निकलता देख नारे जरूर लगाए।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS एटा पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, मासूम सहित तीन की मौत, कई मलबे में दबे

बता दें कि पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार सीएम योगी आगरा में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। कार्यक्रम में शामिल होने से पहले ही सीएम योगी अचानक कलक्ट्रेट आगरा पहुंच गए। दरअसल सीएम योगी कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की वीसी में शामिल होने के लिए कलक्ट्रेट पहुंचे थे।
यह भी पढ़ें

विधानसभा उपचुनाव की अधिसूचना जारी, जानिए किस दिन पड़ेंगे वोट और कब जारी होगा परिणाम

सीएम के आगमन को देखकर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े बंदोबस्त किए गए। एमजीरोड को बंद कर दिया गया। सीएम योगी के कलक्ट्रेट पहुंचने की खबर लगते ही वकीलों ने उनसे मिलने की कोशिश की लेकिन मिलना तो दूर आसपास भी नहीं फटक पाए। जब सीएम योगी का काफिला गुजरा तो वकीलों ने वी वांट हाईकोर्ट के नारे लगाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो