जब अचानक कलक्ट्रेट पहुंचे सीएम योगी, वकीलों ने लगाए नारे

जब अचानक कलक्ट्रेट पहुंचे सीएम योगी, वकीलों ने लगाए नारे
जब अचानक कलक्ट्रेट पहुंचे सीएम योगी, वकीलों ने लगाए नारे

Amit Sharma | Updated: 21 Sep 2019, 03:58:56 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

वकीलों ने सीएम योगी का काफिला निकलता देख नारेबाजी की।

आगरा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आगरा पहुंचे। केरिया हवाई अड्डे से मुख्यमंत्री योगी अचानक आगरा कलक्ट्रेट पहुंच गए। इस दौरान वकीलों ने सीएम योगी से मिलने की कोशिश की लेकिन वह सीएम के आसपास भी नहीं फटक पाए। वकीलों ने सीएम योगी का काफिला निकलता देख नारे जरूर लगाए।

यह भी पढ़ें- BIG NEWS एटा पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, मासूम सहित तीन की मौत, कई मलबे में दबे

बता दें कि पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार सीएम योगी आगरा में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। कार्यक्रम में शामिल होने से पहले ही सीएम योगी अचानक कलक्ट्रेट आगरा पहुंच गए। दरअसल सीएम योगी कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की वीसी में शामिल होने के लिए कलक्ट्रेट पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें- विधानसभा उपचुनाव की अधिसूचना जारी, जानिए किस दिन पड़ेंगे वोट और कब जारी होगा परिणाम

सीएम के आगमन को देखकर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े बंदोबस्त किए गए। एमजीरोड को बंद कर दिया गया। सीएम योगी के कलक्ट्रेट पहुंचने की खबर लगते ही वकीलों ने उनसे मिलने की कोशिश की लेकिन मिलना तो दूर आसपास भी नहीं फटक पाए। जब सीएम योगी का काफिला गुजरा तो वकीलों ने वी वांट हाईकोर्ट के नारे लगाए।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned