scriptकांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का योगी सरकार पर बड़ा बयान, बोले भाजपा ने कर दिए आपातकाल जैैसे हालत, देखें वीडियो | Congress state president's big statement on Yogi government | Patrika News

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का योगी सरकार पर बड़ा बयान, बोले भाजपा ने कर दिए आपातकाल जैैसे हालत, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Oct 14, 2019 04:38:50 pm

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्‍लू सोमवार को जेल में बंद छात्र नेता गौरव शर्मा से मिलने के लिए जिला जेल पहुंचे थे।

vlcsnap-2019-10-14-15h43m58s511.png
आगरा। भारतीय जनता पार्टी ने आपातकाल जैसे हालात कर दिए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ऐसी कौन सी मजबूरी है कि वे छात्रसंघ चुनाव बहाली नहीं कराना चाहते हैं। छात्रसंघ तो राजनीति की पौधशाला होती है। भाजपा छात्रों और छात्र राजनीति की आवाज को दबा रही है। ये कहना है कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्‍लू का, जो सोमवार को जेल में बंद छात्र नेता गौरव शर्मा से मिलने के लिए जिला जेल पहुंचे थे।
ये भी पढ़ें – मर्चेंट नेवी में नौकरी का सपना दिखाकर भेज दिया दुबई, इसके बाद की कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान
ये बोले प्रदेश अध्यक्ष
प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्‍लू ने कहा कि हम सभी लोग छात्र राजीनीति से निकलकर यहां तक पहुंचे हैं। उन्होंने सीएम योगी से पूछा कि आखिर ऐसा कौन सा कारण है कि छात्रसंघ बहाली नहीं की जा रही है। आगरा विवि का छात्र छात्रसंघ बहाली को लेकर आंदोलन कर रहा है, तो उसे जेल जाना पड़ रहा है। भाजपा सरकार छात्रों की आवाज को दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि पार्टी कारागार में बंद छात्र नेता के साथ है। सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन किया जाएगा।
ये भी पढ़ें – पति के मोबाइल पर पार्किंग मिलने का मैसेज देख पत्नी ने किया पीछा, कार में पति के साथ बैठी थी युवती, जब देखा चेहरा तो उड़ गए होश
गौरव का हौसला बढ़ाया
मुलाकात के बाद गौरव शर्मा के हौसले को बढ़ाया। वास्तव में राजनीति में जेल इनाम हुआ करती है। यदि जनसमस्याओं को लेकर संघर्ष करने वाला व्यक्ति, छात्र समस्या को लेकर संघर्ष करने वाला व्यक्ति जेल जाता है, तो उसे कोटम कोटि प्रणाम है। बता दें कि डॉ. बीआर आंबेडकर विवि के 85 वें दीक्षा समारोह में आए मुख्‍य अतिथि डिप्‍टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा के काफिले को एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए थे। मौके से बाकि कार्यकर्ता तो भाग निकले थे, लेकिन पुलिस ने छात्र नेता गौरव शर्मा को हिरासत में ले लिया था। बाकि नौ लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो