scriptस्कूल में चल रही थी बच्चों के स्वागत की तैयारी, अचानक सिलिंडर में लगी आग में झुलस गई रसोइया | Cook scorched due fire gas cylinder in primary school Firozabad | Patrika News

स्कूल में चल रही थी बच्चों के स्वागत की तैयारी, अचानक सिलिंडर में लगी आग में झुलस गई रसोइया

locationआगराPublished: Feb 27, 2021 03:25:33 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना नगला सिंघी क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय ठार गोला का मामला, आस—पास के लोगों की मदद से पहुंचाई अस्पताल, आगरा रेफर।

gas cylinder

Trained to deal with various disasters in the workshop

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। एक मार्च से खुलने जा रहे स्कूल की तैयारियों में लगी रसोइया सिलिंडर में आग लगने की वजह से झुलस गई। गंभीर हालत में उसे आगरा रेफर किया गया है। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय दूसरी रसोइया उनके समीप ही खड़ी थी। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया।
यह भी पढ़ें—

सुहागनगरी में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट—पीटकर हत्या

नगला सिंधी क्षेत्र का मामला
थाना नगला सिंघी क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय में सिमरा देवी पत्नी स्व. गौरीशंकर निवासी ठार गोला और उनके साथ रघुरानी पत्नी स्व. रामलखन निवासी ठार बल्दी भी कार्यरत हैं। एक मार्च से खुलने जा रहे स्कूल में बच्चों के स्वागत को लेकर शनिवार को रसोइया सिमरा देवी विद्यालय की रसोई में कुछ बनाने के लिए घुसी थीं जबकि कुछ दूरी पर दूसरी रसोइया खड़ी हुई थी। तभी गैस चूल्हे को माचिस दिखाते ही आग लग गई। आग की लपट इतनी तेज थी कि सिलिंडर में लगा पाइप तेज धमाके के साथ फट गया और वहां काम कर रही रसोइया झुलस गई।
यह भी पढ़ें—

‘मैं एक औरत हूं’ मेरे साथ ऐसी हैवानियत करते तुम्हें अपनी मां, बेटी और बहन का ख्याल नहीं आया, पढ़िए पत्रिका की दिल झकझोरने वाली रिपोर्ट
आस—पास के लोगों ने की मदद
चीख पुकार सुनकर प्रधानाध्यापिका रेनू यादव समेत शिक्षिका कमलेश शिक्षामित्र मीना देवी, राकेश शर्मा समेत आस—पास के लोग महिला को बचाने दौड़े। लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। गंभीर हालत में मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां से भी महिला को आगरा रेफर किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो