सुहागनगरी में कोरोना की मार, दो दिन में मिले 26 कोरोना संक्रमित

— जिले में विगत दो दिन से लगातार बढ़ रही है कोरोना मरीजों की संख्या, वर्तमान में 40 केस अभी भी हैं एक्टिव।

By: arun rawat

Published: 25 Feb 2021, 11:45 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। विगत दो दिन के अंदर 26 मरीज मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। वर्तमान में 3920 मरीज संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 3810 ठीक हो चुके हैं और 40 केस अभी भी एक्टिव हैं। बाकी की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें—

इनकम टैक्स अधिकारी बनकर आए और हथियार और नगदी लूटकर ले गए

सीएमओ ने दी जानकारी
सीएमओ डा. नीता कुलश्रेष्ठ ने बताया कि अभी तक ठीक हो चुके मरीजों की संख्या 3810 है। जबकि मरने वालों की संख्या 68 पर पहुंच चुकी है। जांच के लिये अब तक 391309 सैम्पल लिए गए हैं। अब तक कुल प्राप्त रिपोर्ट्स 389996, पेडिंग केस 1313 हो गये हैं। पाॅजीटिव एक केस को आगरा रेफर किया गया है जबकि एक को दिल्ली रैफर किया गया है। सीएमओ ने कहा कि कोरोना अभी थमा नही है। कोरोना की रफ्तार फिर से तेज हो गई है। इसलिए लोग कोरोना से बचाव को लेकर सावधानी जरूर बरतें।

यह भी पढ़ें—

आगरा की सेंट्रल जेल में पहुंच गए अभिषेक बच्चन, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

एक दिन पहले मिले थे 14 केस
महाराष्ट्र में जिस तरह कोरोना एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगा है। उसी तरह फिरोजाबाद में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। मंगलवार को जिले में सात शिक्षकों समेत 14 कोरोना मरीज मिले थे। बुधवार को मरीजों की संख्या 12 हो गई। लोगों को भी अब डर सताने लगा है। लोगों का कहना है कि इसी तरह मरीजों की संख्या बढ़ती गई तो कहीं दोबारा से लॉक डाउन न करना पड़ जाए।

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned