BREAKING अब सभी स्कूल-कॉलेज और सिनेमाघर दो अप्रैल तक के लिए बंद, तहसील ‍दिवस व जनता दर्शन भी नहीं

अब सभी स्कूसल कॉलेज और मल्टीओप्लेमक्सक दो अप्रैल तक बंद रखने के आदेश दिए गए हैं।

By: अमित शर्मा

Updated: 17 Mar 2020, 03:45 PM IST

आगरा। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए स्कूल, कॉलेजों की छुट्टी और बढ़ा दी गई है। यूपी कैबिनेट की बैठक में यह फैसला लिया गया है। अब सभी स्‍कूल कॉलेज और मल्‍टीप्‍लेक्‍स दो अप्रैल तक बंद रखने के आदेश दिए गए हैं। सत्र में होने वाली परीक्षाओं को भी स्‍थगित कर दिया गया है। इसके साथ ही तहसील ‍दिवस, जनता दर्शन जैसे कार्य भी दो अप्रैल तक के लिए बंद रहेंगा।

यूपी कैबिनेट की बैठक में लिया निर्णय

बता दें कि सरकारी आदेश के मुताबिक पहले स्कूल कॉलेज 23 मार्च तक और 31 मार्च तक सभी सिनेमाघर को बंद किए गए थे लेकिन अब मंगलवार को हुई कैबिनेट बैठक में स्‍कूल कॉलेजों को दो अप्रैल तक बंद रखने का फैसला लिया गया। जिलाधिकारी आगरा लगातार सार्वजनिक कार्यक्रम न करने की अपील कर ही रहे हैं। इन आदेशों का उल्लंघन करने पर कड़ील कार्रवाई की जाएगी।

पहले था 31 तक बंद रखने का आदेश

बता दें कि को शनिवार को जिलाधिकारी ने सभी स्विमिंग पूल बंद करने का आदेश दिए था इसके बाद रविवार को ही coronavirus Covid 19 की रोकथाम के लिए जिलाधिकारी ने सभी सिनेमाघर-मल्टीप्लेक्स, क्लब भी 31 मार्च तक बंद रखने के निर्देश दिए। इसके साथ ही सभी स्कूल-कॉलेजों और कोचिंग सेंटर्स को भी बंद किया गया है। इनको 23 तारीख तक बंद रखने के निर्देश दिए गए थे लेकिन अब सभी स्कूल कॉलेज और सिनेमाघर, मल्टप्लेक्स 2 अप्रेल तक बंद कर दिए गए हैं।

Corona virus
Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned