scriptआगरा में एक ही परिवार के छह लोगों में कोरोनावायरस के लक्षण, सभी दिल्ली रेफर | Coronavirus confirmed among six people of same family in Agra | Patrika News

आगरा में एक ही परिवार के छह लोगों में कोरोनावायरस के लक्षण, सभी दिल्ली रेफर

locationआगराPublished: Mar 03, 2020 06:48:11 pm

एक ही परिवार के 13 सदस्यों के नमूने लिए गए थे। छह लोगों में कोरोनावायरस के लक्षण मिले हैं।

आगरा। कोरोनावायरस ने ताजनगरी में दस्तक दे दी है। एक ही परिवार के छह लोगों में कोरोनावायरस के लक्षण मिले हैं। सोमवार को एक ही परिवार के 13 सदस्यों के नमूने लिए गए थे। छह लोगों में कोरोनावायरस की लक्षण मिले है,ं सभी को दिल्ली रेफर कर दिया गया गया है।
यह भी पढ़ें

कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर FIR मामले में नया मोड़, भाई ने पत्र जारी कर लगाया ब्लैकमेलिंक का आरोप

जानकारी के मुताबिक आगरा के जूता कारोबारी दो भाई दिल्ली के एक रिश्तेदार के साथ इटली की यात्रा से 25 फरवरी को लौटे हैं। रविवार को दिल्ली निवासी रिश्तेदार में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई। इसकी जानकारी होने पर आगरा के दोनों जूता कारोबारी भाई अपने परिवार के साथ सोमवार को जिला अस्पताल पहुंचे। इस पर एसएन मेडिकल कॉलेज के माइक्रो बायलॉजी विभाग की टीम ने नमूने लिए।
यह भी पढ़ें

BREAKING लाडली जी मंदिर से जाते समय पहाड़ी पर मुख्यमंत्री योगी की कार दुर्घटनाग्रस्त

जिला अस्पताल के एसआईसी डॉ. एसके वर्मा के मुताबिक सोमवार को एक परिवार के 13 सदस्यों के नमूने लिए गए। जांच में छह लोगों में कोरोनावायरस के लक्षण मिले हैं। इन सभी को दिल्ली रेफर किया गया है।
यह भी पढ़ें

रंगोत्सव का आगाज, सीएम योगी ने किए बरसाना में लाडलीजी के दर्शन

कोरोनावायरस के लक्षण मिलने के बाद जिले में स्वास्थ्य विभाग हाईअलर्ट पर है। एसएन मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड की व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के साथ रैपिड रिस्पांस टीम बना दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो