scriptक्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी से 10 लाख की ठगी, पैसे मांगने पर मिली जान से मारने की धमकी | Cricketer Deepak Chahar wife cheated of 10 lakhs threatened to kill | Patrika News

क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी से 10 लाख की ठगी, पैसे मांगने पर मिली जान से मारने की धमकी

locationआगराPublished: Feb 03, 2023 04:54:29 pm

Submitted by:

Sanjana Singh

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी और कारोबारी कमलेश पारिख पर धोखाधड़ी का आरोप है। ये आरोप भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर ने लगाए हैं।

deepak.jpg

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के साथ 10 लाख रुपए की धोखाधड़ी हुई है। दीपक चाहर के पिता ने पूर्व अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।

https://youtu.be/MoxG3Lyzkzg

पैसे मांगने पर मिली गालियां और जान से मारने की धमकी
क्रिकेटर दीपक चाहर का परिवार आगरा जिले के शाहगंज की मान सरोवर कॉलोनी में रहता है। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्वपदाधिकारी कमलेश पारिख और उनके बेटे ध्रुव पारिख ने दीपक चाहर की पत्नी जया के साथ एक डील की थी। डील के अनुसार जया से 7 अक्टूबर 2022 को 10 लाख रुपए लिए गए थे। अभी तक वह पैसे जया को वापस नहीं मिले। यही नहीं, जब जया ने पैसे मांगे तो उन्हें गालियां दी गईं। साथ ही, जान से मारने की धमकी भी दी गई।

यह भी पढ़ें

कोतवाली में पहुंचा 3 फीट का दानिश, बोला- इंस्पेक्टर साब, CM योगी से कहकर मेरी शादी करा दो

 

लोकेंद्र चाहर से मिली तहरीर
हरीपर्वत थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया, “क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर के दिए बनाए के आधार पर पुलिस ने ध्रुव और कमलेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले में जांच करने के बाद दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”

दीपक चाहर इंडियन प्रीमियर लीग की चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मेंबर हैं। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय वनडे पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ खेला था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो