scriptजंगल छोड़ रेलवे ट्रैक पर पहुंचा मगरमच्छ ट्रेन से कटा | Crocodile cut railway track by train in Firozabad | Patrika News

जंगल छोड़ रेलवे ट्रैक पर पहुंचा मगरमच्छ ट्रेन से कटा

locationआगराPublished: Nov 13, 2020 12:30:24 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना शिकोहाबाद के नीम खेरिया गांव के समीप की घटना, मौके पर जुटी ग्रामीणों की भीड़।

crocodile

ट्रेन से कटा मगरमच्छ

फिरोजाबाद। जंगल समाप्त होते जा रहे हैं। वन्य जीव आबादी वाले क्षेत्रों में आने लगे हैं। लोग दहशत में हैं। ऐसे ही शिकोहाबाद क्षेत्र में एक मगरमच्छ जंगल छोड़कर रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। जहां ट्रैक पार करते समय वह ट्रेन की चपेट में आ गया और कटने से उसकी मौत हो गई। मगरमच्छ के ट्रेन से कटने की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
नीम खेरिया गांव का मामला
शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव नीम खेरिया से होकर रेलवे लाइन गुजरी है। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने दोनों पटरियों के बीच में एक मगरमच्छ को देखा जिसके आगे का हिस्सा कटा हुआ था। ग्रामीणों ने बताया कि रेलवे लाइन पार करते समय मगरच्छ किसी ट्रेन की चपेट में आ गया और कटने से उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि आबादी लगातार बढ़ती जा रही है। जंगल समाप्त होते जा रहे हैं। जंगली जानवरों के रहने के लिए कहीं जगह नहीं बची है। ऐसे में जंगली जानवर अब आबादी वाले क्षेत्रों में निकलने लगे हैं। इससे पहले भी कई गांवों में मगरमच्छ तो कहीं अजगर निकले हैं। जिसकी वजह से लोग भयभीत हो जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो