मुर्गा खाने के बाद आईआरएस अधिकारी के यहां सनसनीखेज वारदात

मुर्गा खाने के बाद आईआरएस अधिकारी के यहां सनसनीखेज वारदात
SC jain

Amit Sharma | Updated: 30 Sep 2018, 07:13:39 AM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

घर में घुसते ही पिस्टल तान दी, एक करोड़ रुपये लेने आए थे, हाथ लगे 1500 रुपये

आगरा। अवकाश प्राप्त भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी और रिटायर्ड आयकर आयुक्त एससी जैन के यहां सनसनीखेज वारदात हुई। बदमाश उनकी हत्या कर देना चाहते थे, लेकिन किस्मत से बच गए। बदमाशों ने यह भी कहा कि वे एक करोड़ रुपये लेने आए हैं। इस वारदात के पाछे एससी जैन के चालक का हाथ माना जा रहा है। वह मौके से कार लेकर भाग गया है।

यह भी पढ़ें

उज्बेकिस्तान के राष्ट्रपति शावकत मिर्जियोयेव आगरा में, पर्यटकों और आगराइट्स पर बड़ी आफत

ये है घटनाक्रम

यह घटना हुई थाना सिकंदरा के अंतर्गत मंगलम विहार में। यहां एससी जैन अपनी नौकरी देविका के साथ रहते हैं। शनिवार की रात आठ बजे दो बदमाश पैदल ही घर में आए। नौकरानी ने बिना कोई पूछताछ किए गेट खोल दिया। बदमाशों ने सबसे पहले सीसीटीवी का कनेक्शन काट दिया। दो कुत्तों को बांध दिया। कुत्ते भौंकते रहे। घर के बाहर भी देशी कुत्ते भौंकते रहे। नौकरानी का पर्स लेकर 1500 रुपये निकाल लिए। उसका मोबाइल बंद कर दिया। रात 10 बजे एससी जैन आए। बदमाशों ने उनका स्वागत पिस्टल के साथ किया। उनके ऊपर पिस्टल तान दी। घर के अंदर ले गए। अंगूठी, सोने की जंजीर और ब्रेसलेट लूट लिया। एससी जैन ने कहा कि एक लाख रुपये ले लो और छोड़ दो। बदमाशों ने कहा कि हमें एक करोड़ रुपया चाहिए। हमें पता है कि तुम नोएडा से आ रहे हो। पड़ोसी ने बदमाशों को देख लिया। थाना सिकंदरा पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस सायरन बजाती हुई आई। बदमाश पैदल ही निकल भागे। इस बीच एक और घटनाक्रम हुआ कि एससी जैन का चालक कार लेकर भाग गया। इससे शक है कि ड्राइवर का इस लूट में हाथ है।

यह भी पढ़ें

भूख के खिलाफ युद्ध छेड़ने वाले पूरन डावर के बारे में ये बातें आप शायद ही जानते हों

Devika

शराब पी और मुर्गा खाया

बदमाशों को एससी जैन के घर की पूरी जानकारी थी। उन्हें पता था कि वे बाहर गए हुए हैं। इसलिए लूट की घटना को इत्मीनान के साथ अंजाम दिया। बदमाशों ने घर में मुर्गा पकाया। खाया। शराब पी। नौकरानी रेविक का कहना है कि बदमाश मुर्गा और शराब साथ लेकर आए थे। उसे तो बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया था। नहीं पता कि बदमाशों ने क्या किया।

यह भी पढ़ें

गांव की जमीन पर विदेशियों का हुआ ऐसा स्वागत कि देखकर गदगद हो गए विदेशी मेहमान, देखें वीडियो

कौन हैं एससी जैन

एससी जैन मूल रूप से हाथरस जिले के अमरपुर गांव के निवासी हैं। 1980 में आईआरएस बने। 1984 से 1989 तक आगरा में सहायक आयकर आय़ुक्त के रूप में तैनात रहे। फिर कोलाकात में आयकर आयुक्त के रूप में तैनात रहे। 2012 में रिटायर होने के बाद घर आगरा में बनाया। पत्नी कुसुम नोएडा में रहती हैं। एससी जैन अपनी नौकरानी देविका के साथ आगरा में रहते हैं। वे गरीबों के लिए रोटी बैंक भी चलाते हैं।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned