script

एटीएम से निकले 2000 कटे फटे नोट, जमकर हुआ हंगामा

locationआगराPublished: Dec 03, 2017 02:14:05 pm

SBI के एटीएम से निकले फटे नोट, भड़के लोग।

Damage Rs 2000 note

Damage Rs 2000 note

आगरा। भारतीय स्टेट बैंक के बेलनगंज तिकोनिया स्थिति एटीएम से 2000 के जले और कटे नोट निकले, लोगों के होश उड़ गए। बैंक का अवकाश होने की वजह से इन लोगों ने हेल्प लाइन नंबर पर शिकायत की, लेकिन उससे भी कोई फायदा नहीं हुआ। लोग एटीएम के बाहर बैठ गए, इसी बीच एटीएम में कैश डालने वाली वैन पहुंची, उसे लोगों ने घेर लिया। उन्होंने बताया कि गलती से डैमेज नोट एटीएम में अपलोड हो गए थे। सोमवार को नोट बदल दिए जाएंगे।
यहां का है मामला
आगरा के बेलनगंज तिकोनिया पर एसबीआई का एटीएम है, यहां भैरों नाला निवासी विजय शर्मा कैश निकालने के लिए पहुंचे। उनकी बेटी की शादी थी। एटीएम से 12 हजार रुपये निकाले, दो हजार के नोट निकले, ये सभी कटे फटे थे। इसे देख स्थानीय लोग आ गए, उन्होंने एटीएम से 100 रुपये के नोट निकाले तो वह भी कटे हुए थे। इसके बाद लोगों ने हंगामा कर दिया, हेल्प लाइन नंबर पर शिकायत करने पर अच्छा रेस्पोंस न आने पर लोग एटीएम के बाहर ही बैठ गए।

मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना मिलते ही थाना छत्ता पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बैंक प्रबंधन से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन अवकाश होने के कारण किसी अधिकारी से संपर्क नहीं हो सका। इस एटीएम पर कोई गार्ड भी नहीं था। कुछ देर बाद ही कैश वैन वाले आ गए। उनसे लोगों ने डैमेज नोट की शिकायत की, तो उन्होंने बताया कि गलती से डैमेज नोट का बंडल एटीएम में डल गया था, इन नोटों को बैंक खुलने पर बदल दिया जाएगा, जिसके बाद लोगों का आक्रोश शांत हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो