scriptबहू से दो कदम आगे निकली बेटी, बुजुर्ग मां-बाप के साथ किया कुछ ऐसा, पढ़कर यकीन नहीं कर पाएंगे… | daughter abused and beaten old parents, threw them out from house | Patrika News

बहू से दो कदम आगे निकली बेटी, बुजुर्ग मां-बाप के साथ किया कुछ ऐसा, पढ़कर यकीन नहीं कर पाएंगे…

locationआगराPublished: Sep 22, 2018 11:20:56 am

Submitted by:

suchita mishra

बुजुर्ग माता पिता ने न्याय के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ, एडीजी और एसएसपी का दरवाजा खटखटाया।

demo pic

demo pic

आगरा। बजुर्गों के साथ उनकी बहू के खराब व्यवहार के किस्से और कहानियां आपने खूब सुने होंगे। लेकिन आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में जो हुआ, उस पर यकीन कर पाना हर एक के लिए मुश्किल हो रहा है। यहां बुजुर्ग मां-बाप के साथ उनकी बेटी ने ऐसा व्यवहार किया है जो शायद दुश्मन भी न करे। जिस उम्र पर मां-बाप बच्चों से सहारे की उम्मीद रखते हैं, उस पड़ाव पर बेटी ने उन्हें बेघर कर दिया। बुजुर्ग दंपति किराए अपना मकान छोड़कर किराए के मकान में किसी तरह गुजर करने को मजबूर हैं।
सीएम, एडीजी और एसएसपी को दिया प्रार्थना पत्र
मामला सिकंदरा क्षेत्र के बजरंग नगर है। यहां के रहने वाले बुजुर्ग दंपति ने 21 सितंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ, आगरा एडीजी और एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। प्रार्थना पत्र में उन्होंने लिखा है कि उनकी बड़ी बेटी की शादी दस साल पहले हुई थी। उसका एक 9 साल का बेटा है। पति से उसका विवाद चल रहा है जिसके कारण वो कई वर्षों से उनके साथ ही उनके बजरंग नगर स्थित आवास पर रह रही थी। कुछ बाहरी लोगों के सम्पर्क में आकर बेटी ने घर में क्लेश करना शुरू कर दिया। हालात ऐसे हो गए कि पहले उनके बहू बेटे को घर छोड़कर जाना पड़ा। बाद में उन्हें भी अपना खुद का आशियाना छोड़ना पड़ा। आज बेटे बहू और बुजुर्ग दंपति दोनों किराए पर रह रहे हैं।
मारपीट और गालीगलौज की थी
बुजुर्ग माता पिता का कहना है 9 अगस्त को वे अपने घर गए थे तो बेटी ने उनसे गाली गलौज की और मारपीट भी की थी। अब बुजुर्ग दंपति ने न्याय के लिए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ का दरवाजा खटखटाया है। साथ ही पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई है। उनका कहना है कि उनकी सुरक्षा का खतरा है। कभी भी कोई भी अप्रिय घटना हो सकती है। उन्होंने बेटी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो