scriptशादी के हसीन ख्वाब दिखा प्रेमी ने बनाए शारीरिक संबंध, नौबत आई तो छोड़कर भागा | Delhi Young Girl Highvoltage Drama for Marriage with Lover | Patrika News

शादी के हसीन ख्वाब दिखा प्रेमी ने बनाए शारीरिक संबंध, नौबत आई तो छोड़कर भागा

locationआगराPublished: Jun 22, 2018 08:23:57 am

बाह पहुंची दिल्ली की युवती प्रेमी संग शादी करने की जिद पर अड़ी

agra police

demo picture

आगरा। शादी के हसीन ख्वाब दिखाकर एक युवती को अपने मोहपाश के जाल में फंसाया फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती ने शादी करने की जिद की तो युवक बहाना बनाकर लापता हो गया। युवती प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ी है। इसके लिए दिल्ली से आगरा पहुंची। जब युवती गांव पहुंची तो वहां युवक के परिवार ने युवक का रिश्ता कहीं और तय कर दिया था। इसके बाद पुलिस से गुहार लगाई। पुलिस ने युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

दिल्ली के छतरपुर में कैंटीन में काम करता है युवक
बताया गया है कि बाह गांव का एक युवक दिल्ली के छतरपुर में कैंटीन में काम करता है। दिल्ली की युवती से उसके संबंध स्थापित हो गए। युवती विवाहित थी और उसने अपने पति को तलाक दिया था। इसके बाद युवती युवक के साथ रहने लगी। दिल्ली में रह रहे युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन, एक महीने पहले युवक के परिवारीजन उसे दिल्ली से वापस ले आए। युवती का आरोप है कि उनके रिश्ते के बारे में युवक के परिवारीजनों को पता चल गया था। जिसके चलते वे उसकी शादी कहीं और करना चाहते हैं। शादी ना होते देख युवती का सब्र का बांध टूट गया और वो बाह पहुंच गई। यहां उसे पता लगा कि युवक का संबंध कहीं और कर दिया गया है तो वो आक्रोशित हो गई। युवती ने पुलिस से गुहार लगाई। युवती का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा दिया था, जिसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवक ने कहा था कि वो पत्नी के रूप में उसके साथ रहे। युवक से शादी की जिद पर अड़ी युवती की शिकायत पर पुलिस ने एक्शन लिया है। पुलिस ने युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। गांव में युवती का इस तरह आना और पुलिस से शिकायत करना चर्चा का विषय बन गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो