उपमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर लगाई गई प्रदर्शनी का किया उद्घाटन

उपमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर लगाई गई प्रदर्शनी का किया उद्घाटन
उपमुख्यमंत्री आगरा में, प्रधानमंत्री के जीवन पर लगाई गई प्रदर्शनी का उद्घाटन

Amit Sharma | Publish: Sep, 17 2019 07:40:20 PM (IST) | Updated: Sep, 17 2019 07:40:21 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

-प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर उनके जीवन पर प्रदर्शनी लगाई गई। इस प्रदर्शनी का डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने उद्घाटन किया।

-इसके साथ हीसमर्पण ब्लड बैंक में रक्तदान करने वालों से मुलाकात की।

आगरा। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने आगरा कॉलेज मैदान स्थित बैडमिंटन हॉल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर सेवा सप्ताह कार्यक्रम के लगाई गई प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। पौधारोपण भी किया। इसके साथ ही समर्पण ब्लड बैंक में आयोजित रक्तदान शिविर कार्यक्रम में रक्तदान करने वाले गणमान्य लोगों से मुलाकात की।

उपमुख्यमंत्री आगरा में, प्रधानमंत्री के जीवन पर लगाई गई प्रदर्शनी का उद्घाटन

100 दिन में वर्षों से लंबित समस्याएं निपटाईं
इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते उप मुख्यमंत्री जी ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्म दिवस पर पूरे देश में स्वच्छता का कार्यक्रम किया जा रहा है। कहीं पर रक्तदान शिविर को लगाया गया है, तो कहीं पर अस्पतालों में फलों के वितरण का कार्य किया जा रहा है। प्रधानमंत्री ने आमजन के लिये अनेक जनकल्याणकारी कार्य किये हैं। प्रधानमंत्री ने द्वितीय कार्यकाल में 100 दिन के अन्दर ही जो समस्यायें वर्षों से लम्बित थीं, उन पर भी ध्यान दिया है। छोटी-छोटी समस्याओं का भी समाधान करने का प्रयास किया है। तीन तलाक, चन्द्रयान-2 तथा 70 वर्षों से चली आ रही समस्या को संसद के अन्दर प्रधानमंत्री व गृह मंत्री ने निस्तारण करने का साहसिक कार्य किया है। उन्होंने कहा कि देश मजबूत हो रहा है। देश एकाग्रचित होकर आगे बढ़ रहा है। विश्व के देशों के साथ हमारे सम्बन्ध अच्छे बने हैं। इन सभी कार्यों का श्रेय देश के प्रधानमंत्री जी को जाता है।

उपमुख्यमंत्री आगरा में, प्रधानमंत्री के जीवन पर लगाई गई प्रदर्शनी का उद्घाटन

ये रहे उपस्थित
इस अवसर पर राज्यमंत्री सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम चौधरी उदयभान सिंह, सांसद एसपी सिंह बघेल व राजकुमार चाहर, विधायकगण रामप्रताप चौहान, जितेन्द्र वर्मा, पुरूषोत्तम खण्डेलवाल, महापौर नवीन जैन, जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया एवं महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे आदि मौजूद थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned