scriptLok Sabha election 2019: भाजपा को मिल रहीं कितनी सीटें, डिप्टी सीएम ने किया ऐसा खुलासा, जानकर रह जायेंगे हैरान | Deputy CM dr dinesh shama statement before UP Lok Sabha election Resul | Patrika News

Lok Sabha election 2019: भाजपा को मिल रहीं कितनी सीटें, डिप्टी सीएम ने किया ऐसा खुलासा, जानकर रह जायेंगे हैरान

locationआगराPublished: May 16, 2019 07:54:36 pm

23 मई को आयेगा चौंकाने वाला परिणाम, डिप्टी सीएम ने किया बड़ा खुलासा

Dr. Dinesh Sharma

Dr. Dinesh Sharma

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 का अंतिम दौर चल रहा है। सातवें चरण का चुनाव देश के भाग्य के निर्धारण का अंतिम फैसला होगा। विभिन्न राज्यों में जाने का मौका मला। 2014 के साथ ही 2019 में भी प्रचार का अवसर प्राप्त हुआ। जिसमें देखा ये गया कि लोकसभा चुनाव 2014 में नरेन्द्र मोदी को 15 वर्ष के गुजरात के मुख्यमंत्री होने का फायदा मिला, तो वहीं 2019 में खुशी इस बात की है कि 5 साल के प्रधानमंत्री होने का उन्हें बड़ा फायदा मिलने जा रहा है। ये कहना था उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा का।
प्रेसवार्ता में साधा इन पर निशाना
आगरा में हो रहे उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम खंडेलवाल के समर्थन में रोड शो करने से पूर्व डिप्टी सीएम ने संजय प्लेस स्थित एक होटल में प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव जनता लड़ रही है। क्रांतियां बहुत सी आईं, लेकिन डबल इंजन सरकार में शौचालय, बिजली, चूल्हा क्रांति हुई। डिप्टी सीएम ने कहा कि विपक्ष पर विकास का मुद्दा कोई भी नहीं रह गया है, जिसके चलते विपक्ष घबराया हुआ है। उन्होंने कहा कि 23 मई को चुनाव परिणाम आ रहा है, जिसमें सपा, बसपा और कांग्रेस के प्रत्यक्ष गठबंधन को बड़ी हार का सामना करना पड़ेगा।
बताया कितनी आयेंगी सीट
डिप्टी सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश में भाजपा बेहद मजबूत दिखाई दी। 2014 जैसी स्थिति नजर आ रही है। इस बार स्थानीय मुद्दे इसलिये चुनाव से गायब दिख रहे हैं, कि उन समस्याओं को खत्म कर दिया गया। अब प्यार के रेट बढ़े, या दालों के रेट अधिक हुये, ऐसी कोई समस्या सामने आ ही नहीं रही है। डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है और इस बार उत्तर प्रदेश में भाजपा 74 पार करेगी।
UP News  से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter  पर ..

UP Lok sabha election Result 2019  से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो