scriptडिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा का जेएनयू प्रकरण पर बड़ा बयान, बोले तूल देने वाले छात्रों के खिलाफ होनी चाहिए कठोर कार्रवाई | Deputy CM Dr. Dinesh Sharma's big statement on JNU case | Patrika News

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा का जेएनयू प्रकरण पर बड़ा बयान, बोले तूल देने वाले छात्रों के खिलाफ होनी चाहिए कठोर कार्रवाई

locationआगराPublished: Nov 22, 2019 04:33:45 pm

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 65 वें राष्‍ट्रीय अधिवेशन में पहुंचे डिप्‍टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने JNU छात्रों के प्रदर्शन पर बड़ा बयान दिया।

abvp.jpg
आगरा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 65 वें राष्‍ट्रीय अधिवेशन में पहुंचे डिप्‍टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने
ये भी पढ़ें – BIG NEWS: यूपी मेट्रो ने निकाली बंपर नौकरी, यहां देखें आवेदन करने की तिथि, उम्र सीमा

देरी से आए डिप्टी सीएम
आगरा कॉलेज मैदान पर आयोजित एबीवीपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के आने का समय करीब 10.30 था, लेकिन वे तय समय से करीब तीन घंटे की देरी से पहुंचे। डिप्टी सीएम का स्वागत हुआ, जिसके बाद उन्होंने आगरा कॉलेज पर लगाई गई जलियांवाला बाग प्रदर्शनी को देखा। इसके बाद पुलवामा के शहीद कौशल रावत को समर्पित मॉडल्‍स का भी अवलोकन किया।
ये भी पढ़ें – Shoe Industry में बनायें अपना करियर, एक नहीं मिलेंगी 10 नौकरियां, देखें वीडियो

ये बोले डिप्टी सीएम
उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एकमात्र ऐसा संगठन है, जो छात्रों में राष्ट्रवाद की भावना का संचार करता है। गैर राजनीतिक होने के बाद भी समाज सेवा के क्षेत्र में प्रमुखता से हिस्सेदारी रहती है। बीएचयू में धर्म के नाम पर शिक्षक को लेकर चले विवाद पर डिप्टी सीएम ने कहा कि मुझे संस्कृत पढ़ाने वाले भी मुस्लिम शिक्षक थे।
ये भी पढ़ें – abvp के राष्ट्रीय अधिवेशन में तैनात एसीएम की अचानक बिगड़ी तबियत, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो