Big News: एससी-एसटी एक्ट में संशोधन का विरोध कर रहे देवकी नंदन ठाकुर को मिली बोटी बोटी काटने की धमकी, देखें वीडियो

Big News: एससी-एसटी एक्ट में संशोधन का विरोध कर रहे देवकी नंदन ठाकुर को मिली बोटी बोटी काटने की धमकी, देखें वीडियो

suchita mishra | Publish: Sep, 12 2018 12:19:16 PM (IST) | Updated: Sep, 12 2018 12:59:09 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

देवकी नंदन ठाकुर को मिली धमकी का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

आगरा। सरकार द्वारा एससी-एसटी एक्ट में संशोधन का विरोध कर रहे देवकी नंदन ठाकुर को धमकी मिलना शुरू हो गई हैं। एक शख्स ने सोशल मीडिया पर बोटी-बोटी काटने की धमकी दी है। कथावाचक को धमकी देने वाले शख्स का वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में धमकी देने वाले शख्स ने खुद को भीम आर्मी का बताया है।

ये कहा है वीडियो में
वीडियो में उस शख्स ने कहा है कि देवकी नंदन ठाकुर अपनी कथा पढ़ ले। तेरे बस की नहीं है आंदोलन करना। जिस दिन मुझसे भिड़ गया, उस दिन तुझे ठोंक देंगे भीतर तक। अपनी औकात में रह। जिस दिन भीम सेना के हत्थे चढ़ गया तेरी बोटी बोटी काट देंगे । इस वीडियो के सामने आने के बाद कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर ने बहुत सधी हुई प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं । इस मामले में हम मुकदमा दर्ज कराएंगे।

 

बता दें कि देवकी नंदन ठाकुर सवर्णों और ओबीसी द्वारा एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध का नेतृत्व कर रहे हैं। देवकी नंदन ठाकुर के देश और विदेश में तमाम शिष्य हैं, लिहाजा उनके नेतृत्व में आंदोलन बड़ा रूप ले सकता है। इस बात का अंदेशा सरकार को भी है। लिहाजा पहले आगरा जिला प्रशासन ने उन्हें खंदौली में सभा करने से रोक दिया और बाद में जब वे आगरा के एक होटल में प्रेसवार्ता कर रहे थे तो प्रेस वार्ता को बीच में रोक कर उनकी गिरफ्तारी कर ली गई। हालांकि दो घंटे बाद उन्हें निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया। बता दें कि देवकीनंदन ठाकुर ने सरकार को दो महीने के अंदर एससी-एसटी एक्ट को सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के अनुरूप बनाने की चेतावनी दी है और कहा है कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो देश में वो होगा जो कभी नहीं हुआ ।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned