scriptव्यापारियों का बड़ा एलान, नहीं जीत सकेेगा इस पार्टी का मेयर पार्टी के उड़े होश | dispute in congress party over mayor candidate name in agra | Patrika News

व्यापारियों का बड़ा एलान, नहीं जीत सकेेगा इस पार्टी का मेयर पार्टी के उड़े होश

locationआगराPublished: Nov 05, 2017 04:38:47 pm

कांग्रेस पार्टी के विनय अग्रवाल को मेयर प्रत्याशी पद का टिकट न मिलने पर जताया विरोध

congress party

congress party

आगरा। वेंटीलेटर पर बेजान पड़ी कांग्रेस को विनय अग्रवाल ने शामिल होकर कांग्रेस के लिए आक्सीजन देने का काम किया। लेकिन बदले में कांग्रेस ने न सिर्फ विनय अग्रवाल बल्कि पूरे व्यापारी व वैश्य समाज के साथ छल किया। मेयर का टिकट विनय अग्रवाल को देने का वादा करके कांग्रेस मुकर गई। यह आरोप व्यापारी समाज ने कांग्रेस पर लगाया है।
वैश्य समाज ने कहा छल किया उनके साथ
विनोद अग्रवाल ने कहा कि व्यापारी समाज कांग्रेस की बैसाखियों का मोहताज नहीं। कांग्रेस खुद व्यापारी समाज के पास प्रस्ताव लेकर आईं थी। समाज विनय अग्रवाल को चुनावी मैदान में उतारेगा। इसके लिए विनय अग्रवाल की सहमति लेने का प्रयास व आगे की रणनीति तैयार की जा रही है। कांग्रेस ने व्यापारी समाज को भरोसे में लेकर मेयर पद के उम्मीदवार का टिकट देने का वादा किया था। समाज के आग्रह पर ही विनय अग्रवाल ने प्रदेश कार्यालय में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। लेकिन कांग्रेस ने व्यापारी समाज पर कुठाराघात करते हुए छल किया। संचालन विवेक गर्ग ने किया। इस मौके पर मयंक अग्रवाल, शैलू अग्रवाल, महेन्द्र बंसल, विभु सिंघल, दीपक अग्रवाल, शिव कुमार गुप्ता, महेन्द्र अग्रवाल, जितेन्द्र अग्रवाल, दिनेश अग्रवाल, जीनस अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, रीतेश अग्रवाल, राकेश गर्ग, पवन मित्तल, विनय पोरवाल, रामचरन पोरवाल, कपिल अग्रवाल, विकास बंसल, कुलवंत मित्तल, संजीव सिंह, उमेश अग्रवाल, विद्युत अग्रवाल, रीनेश मित्तल, अर्चना अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, अनिल, आर्दश जैन आदि उपस्थित थे।
कांग्रेसियों का आरोप गलत
विनय अग्रवाल समर्थक संजीव सिंह व अनिक जैन ने कहा कि कांग्रेस के नेता विनय अग्रवाल को बाहरी होने के कारण टिकट न देने की बात कह रहे हैं। यह लगत है। विनय आगरा आगरा निवासी हैं और आगरा से ही टिकट मिलने की बात तय थी। कांग्रेस ने खुद इसके लिए व्यापारी समाज को प्रस्ताव दिया था। हम चुनावी मैदान में उतरेंगे। आगे की रणनीति तैयार की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो