हॉस्पीटल के चेंजिंग रूम में पहुंचा डॉक्टर, नर्स से बोला मेरे सामने बदलो कपड़े, इसके बाद पूरे स्टाफ ने देखा ऐसा दृश्य जो...

डॉक्टर ने कहा कि नर्स और उसकी पति उसका मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं।

आगरा। नर्स हॉस्पीटल पहुंचने के बाद चेंजिंग रूम में पहुंची। तभी वहां डॉक्टर आ गया। नर्स का आरोप है कि डॉक्टर ने कहा कि उसके सामने ही कपड़े बदलो। उसने विरोध किया, तो डॉक्टर ने हाथापाई शुरू कर दी। हॉस्पीटल का पूरा स्टाफ एकत्र हो गया। सभी ने ये नजारा देखा, तो अफरा तफरी मच गई। पीड़िता अपनी शिकायत लेकर थाना रकाबगंज पहुंची। वहीं डॉक्टर ने कहा कि नर्स और उसकी पति उसका मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं। डॉक्टर के साथ हाथापाई की और उसकी नाक भी तोड़ दी। पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत पर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें - स्नातक और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्रः कैसे बनें मतदाता, कौन सा फार्म भरें, कहां जमा करें, यहां लीजिए पूरी जानकारी

ये है विवाद
शनिवार को उस समय इस मामले की चर्चा जोरों से शुरू हो गई, जब पूरा प्रकरण थाना रकाबगंज पहुंच गया। नर्स ने बताया कि उसका पति प्रतिदिन की तरह उसे जिला अस्पताल छोडऩे आया था। नर्स ने बताया कि वह अपने कपड़े बदलने के लिए चेंजिंग रूम में गई, तो उसके कपड़े नहीं मिल रहे थे। तभी वहां डॉक्टर आ पहुंचा, उसने नर्स के कपड़े अपनी अलमारी में पहले से रखे थे। मांगने पर अपने ही सामने कपड़े बदलने के लिए कहने लगा।

ये भी पढ़ें - 353 साल पहले आज के दिन औरंगजेब की जेल से ‘गायब’ हो गए थे छत्रपति शिवाजी, पढ़िए रोमांचक जानकारी

शिकायत करने पर की मारपीट
नर्स ने बताया कि उसने इसकी शिकायत मेटर्न और प्रमुख अक्षीक्षक से की। वह मेटर्न के साथ डॉक्टर के पास पहुंची तो डॉक्टर ने उसके बाल पकड़ की खींच दिए और गिरा दिया। इसी बीच वो बेहोश हो गई। उधर डॉक्टर का आरोप है कि नर्स के पति और दो फार्मेसिस्ट ने उसके साथ मारपीट कर दी, जिसके चलते उसकी नाक टूट गई है और जबड़ा भी चोटिल हो गया है। फिलहाल दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए थाना रकाबगंज में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

ये भी पढ़ें - चम्बल नदी में बाढ़, गांवों में घुसा पानी, फसल डूबी, मची हलचल, चरवाहों को खास निर्देश, देखें वीडियो

 

धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned