scriptडॉक्टर की पत्नी का जिम ट्रेनर से प्रेम प्रसंग, हत्या के लिए दी पांच लाख की सुपारी, लेकिन… | Doctor offered Five lakhs for murder Gym Trainer Illegal relationship | Patrika News

डॉक्टर की पत्नी का जिम ट्रेनर से प्रेम प्रसंग, हत्या के लिए दी पांच लाख की सुपारी, लेकिन…

locationआगराPublished: Jun 15, 2019 08:45:49 pm

-पत्नी पर नहीं था काबू, छह माह से बनाई जा रही थी योजना
-वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ का बेटा है डॉक्टर, पुलिस ने भेजा जेल

SSP agra

SSP agra

आगरा। आगरा शहर के जाने-माने हड्ड रोग विशेषज्ञ डॉ. हरीश चन्द्रा के बेटे डॉ. अनुभव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डॉ. अनुभव ने एक जिम ट्रेनर की हत्या के लिए पांच लाख रुपये की सुपारी दी थी। शनिवार को हत्या करने की योजना थी, लेकिन उससे पहले ही सब पकड़े गए। इसके बाद जो राज खुला, वह चौंकाना वाला है।
हर कोई हैरान

डॉ. हरीश चन्द्र एसएन मेडिकल कॉलेज में हड्डी रोग विभागाध्यक्ष रह चुके हैं। बाग फरजाना में उनकी आलीशान कोठी और क्लीनिक है। शहर के लिए उनका नाम जाना-पहचाना है। उनका बेटा इस तरह की हरकत कर सकता है, कोई सोच भी नहीं सकता है। पुलिस ने डॉ. अनुभव को साथियों के साथ जेल भेज दिया है।
जिम ट्रेनर से थे अवैध संबंध
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र सिंह ने बताया कि डॉ. अनुभव की पत्नी के अवैध संबंध एक वर्ष से जिम ट्रेनर के साथ चल रहे थे। डॉ. अनुभव को जानकारी होने पर दोनों पति पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा। जब पत्नी नहीं मानी तो अनुभव ने इसकी शिकायत उसके घरवालों से भी की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अनुभव ने जिम ट्रेनर को ही रास्ते से हटाने की सोची। पचोखरा, फीरोजाबाद के शूटर सतवीर को पांच लाख रुपए की सुपारी जिम ट्रेनर की हत्या के लिए दी। इसे लेकर दोनों की कुछ दिन पूर्व चाय के कैफे में मीटिंग भी हुई। घटना को अंजाम दिया जाता इससे पहले ही सिकंदरा पुलिस ने डॉ. अनुभव, शूटर सतवीर, ड्राइवर दीपक और साथी रजत को गिरफ्तार कर लिया। करीब छह माह से योजना बनाई जा रही थी।
कैसे पकड़ा

सूचना मिली कि थाना सिकन्दरा क्षेत्र में कुछ लोग हत्या करने की योजना बनाकर आए हुए हैं। सिकन्दरा पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम द्वारा शनि देव मंदिर से बोदला रोड पर खाली मैदान के पास मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान पर गठित टीम पहुंची। एक शार्प शूटर को अवैध असलाह के साथ व तीन साजिशकर्ता अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।
पुलिस को क्या बताया

गिरफ्तार शार्प शूटर सत्यवीर ने बताया कि कुछ समय पहले मैं और मेरा दोस्त विकास, खंदारी स्थित एक पैथालोजी लैब में काम करने वाले रजत पुत्र उर्फ रमाकान्त पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी न्यू सुरक्षा विहार, ग्वालियर रोड, थाना सदर जनपद आगरा नाम के व्यक्ति के पास आते-जाते रहते थे। रजत ने कुछ दिन पूर्व हम दोनों से एक बड़ा काम करने की बात की। मैं और मेरा दोस्त विकास पुत्र राजेन्द्र निवासी धनौली थाना टूण्डला जनपद फिरोजाबाद नौ जून, 2019 को रजत के पास आए। रजत ने हम दोनों की मुलाकात डॉ अनुभव व उनके ड्राइवर दीपक से कराई। डॉ. अनुभव की गाड़ी में बैठकर हत्या के सम्बंध में बात की। डॉ. अनुभव ने ताया कि एक जिम ट्रेनर जो कि पुष्पान्जलि सिल्वर प्लस खंदारी चौराहे के पास रहता है, से मेरी पत्नी का प्रेम प्रसंग है। उसकी हत्या करनी है। डॉ. अनुभव व उनके ड्राइवर नेअपनी गाड़ी से जिम ट्रेनर का घर दिखाया। इसके बाद संजय प्लेस में एक चाय कैफे में बैठकर हत्या के सम्बंध बात की। हत्या करने के लिए पांच लाख रुपये की बात हुई। गिरफ्तार डॉ. अनुभव ने बताया कि मेरी पत्नी एक जिम में ट्रेनिंग के लिए जाती थी। वहां पर एक जिम ट्रेनर से प्रेम प्रसंग हो गया था। इस सम्बंध में मैंने अपनी ससुराल को अवगत कराया। जिम ट्रेनर को कई बार समझाया। उसके परिवार वालों से भी बात की, लेकिन जिम ट्रेनर 10-15 दिन बाद फिर से मेरी पत्नी से मिलने लगा। जिम ट्रेनर ने मेरी पत्नी का पीछा नहीं छोड़ा, जिस कारण मैंने उसकी हत्या करने की योजना बनाई। पुलिस हत्या करने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया।
इन्हें किया गया गिरफ्तार

1. सतवीर पुत्र मूलचन्द निवासी निर्भया गढ़ी, थाना पचोखरा. जनपद फिरोजाबाद। सतवीर के खिलाफ विभिन्न थानों में नौ अभियोग दर्ज हैं।

2. रजत उर्फ रमाकान्त पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी न्यू सुरक्षा विहार, ग्वालियर रोड, थाना सदर, जनपद आगरा।
3. दीपक पुत्र भूप सिंह निवासी नई आबादी बाबा मार्केट सोहल्ला, थाना सदर, जनपद आगरा।

4. डॉ अनुभव अग्रवाल पुत्र हरीश चन्द्रा, निवासी 1/198 बाग फरजाना, सिविल लाइन्स, थाना हरीपर्वत जनपद आगरा।

फरार अभियुक्त
विकास पुत्र राजेन्द्र निवासी धनौली थाना टूण्डला, जनपद फिरोजाबाद।

बरामदगी

देशी रिवाल्वर .32 बोर, तीन जिन्दा कारतूस .32 बोर। एक बुलेट मोटरसाइकिल। सी.सी.टी.वी. फुटेज चाय कैफे जहां पर अभियुक्तों द्वारा हत्या की साजिश रची।
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

सिकंदरा थाना प्रभारी अनुज कुमार, क्राइम ब्रांच के उपनिरीक्षक अरुण कुमार बालियान, उप निरीक्षक कुलदीप तथा पांच सिपाही।

ट्रेंडिंग वीडियो