हनीमून मनाने गए डॉक्टर दंपति का मोबाइल गुम, इसके बाद लीक हुई 'प्राईवेसी'

फोन में थे अंतरंग फोटो, जगजाहिर होने के डर से हुए परेशान

By:

Published: 24 May 2018, 06:34 PM IST

आगरा। हनीमून की यादों को ताजा रखने के लिए डॉक्टर दंपति ने अपने मोबाइल फोन में कई तस्वीरें सहेजकर रखी थीं। हनीमून मनाकर जब डॉक्टर दंपति लौट रहा था तो उनका मोबाइल फोन गुम हो गया। मोबाइल में अंतरंग तस्वीरें लीक ना हो जाए, अब ये डर सता रहा है। इसके लिए दंपति ने साइबर सेल की मदद ली है। साइबर इस मामले को सुलझाने में लगी है।

हनीमून मनाकर लौट रहे थे हो गया मोबाइल गुम
आगरा के हरीपर्वत क्षेत्र निवासी डॉक्टर की शादी हाल ही में मुंबई की एक डॉक्टर से हुई। डॉक्टर जोड़ा हनीमून मनाने के लिए घर से सात दिनों के लिए निकला था। हनीमून के दौरान जोड़े ने कई स्थानों पर तस्वीरें अपने मोबाइल फोन से खींची। इसके बाद जब जोड़ा आगरा के लिए लौट रहा था तो कहीं रास्ते में उनका मोबाइल फोन गुम हो गया। मोबाइल फोन गुम होने से हनीमून की सारी रूमानियत काफूर हो गई। सूत्रों के मुताबिक डॉक्टर दंपति के मोबाइल फोन में कई अंतरंग फोटो और वीडिया भी हैं। डॉक्टर जोड़े को डर सता रहा है कि कोई उनके मोबाइल फोन से तस्वीरें और वीडियो वायरल ना कर दे। इसके लिए उन्होंने साइबर सेल की मदद ली है। साइबर सेल मामले की गंभीरता को देखते हुए उनकी मदद में जुटी है।

ये खबर भी पढ़ सकते हैं: रात की रंगीन बातों ने उड़ाई 'लालाजी' की नींद, अब हुआ ऐसा हाल

ईमेल आईडी से लोकेशन लेने में जुटी टीम
गौरतलब है कि मोबाइल फो न गुम हो ने के बाद उसका दुरुपयोग होने के कई मामले सामने आ चुके हैं। लेकिन, साइबर एक्सपर्ट कोशिश में लगे हैं कि ईमेल आईडी के जरिए मोबाइल फोन को लोकेट किया जा सके, जिससे उसकी लोकेशन की जानकारी मिल सके। वहीं पति और पत्नी डर रहे हैं कि कहीं कुछ गलत ना हो जाए।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned