चिकित्सक के यहां डकैती के लिए जानिए किस तरह बनाई गई थी पूरी योजना

आगरा पुलिस ने महज एक सप्ताह में किया वारदात का खुलासा।

By: धीरेंद्र यादव

Published: 04 Jan 2018, 04:05 PM IST


आगरा। थाना लोहामंडी के जयपुर हाउस कॉलोनी में 28 दिसंबर को चिकित्सक आशीष मित्तल के घर दिनदहाड़े लाखों रुपयों की डकैती का खुलासा आगरा पुलिस ने किया है। चिकित्सक के घर असलहों से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने दिनदहाड़े लाखों रुपयों की डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। एसएसपी आगरा अमित पाठक ने बताया कि इस पूरी वारदात में तकरीबन 18 लोग शामिल थे, जिसमें 6 लोग घर के अंदर डकैती की वारदात को अंजाम दे रहे थे, तो बाकी लोग घर के आस-पास और चौराहों पर नजर बनाए हुए थे।

सर्राफा भी गिरफ्तार
आगरा पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। चिकित्सक आशीष मित्तल के घर दुस्साहसिक डकैती की वारदात का खुलासा करते हुए एसएसपी आगरा ने डकैती में शामिल 18 लोगों में से 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाशों में 8 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल है। वहीं न्यू आगरा का सर्राफ व्यवसाई रामशंकर को भी गिरफ्तार किया गया है, रामशंकर ने डकैती के दौरान लूटे गए माल को खरीदा था।

इनकी हुई गिरफ्तारी
डकैती की वारदात में शामिल हाथरस का रहने वाला विशाल तौमर, अभिषेक चौधरी, नीतू उर्फ नितेंद्र, देशु उर्फ़ देशवीर, अशोक कुमार और एत्माद्दौला का सोनू भदौरिया, गुड्डी देवी शशि, खंदौली का राहुल तोमर और सोनम हैं। जबकि वारदात में शामिल डकैती का माल खरीदने वाला सर्राफ रामशंकर न्यू आगरा के बल्केश्वर का है। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक लाख 80 हजार रुपए नगद सोने चांदी और डायमंड के जेवरातों को बरामद कर लिया है। कुछ माल शेष है जो फरार सात अभियुक्तों पर बताया जा रहा है।

पुलिस टीम को नकद पुरस्कार
खुलासा करने वाले पुलिस टीम के कप्तान अमित पाठक ने बताया कि इस वारदात में पांच मोटरसाइकिल और एक जायलो गाड़ी शामिल थी। सभी वाहनों को भी कब्जे में ले लिया गया है। इसके अलावा महज 1 हफ्ते के अंदर लाखों रुपयों की डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी करने और खुलासा करने वाली टीम को एडीजी आगरा अजय आनंद की ओर से 25000 और एसएसपी आगरा की ओर से 10000 का नगद पुरस्कार भी दिया गया है।


यहां पढ़ें पूरी वारदात -
पॉश कॉलोनी में दिनदहाड़े डाका, डॉक्टर परिवार को बंधक बनाकर डकैती

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned