सपा के पूर्व पार्षद को बनाया बाल आयोग का सदस्य तो भाजपा में फूटी रार

सपा के पूर्व पार्षद को बनाया बाल आयोग का सदस्य तो भाजपा में फूटी रार

Abhishek Saxena | Updated: 07 Aug 2018, 11:39:50 AM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

भाजपा पदाधिकारियों ने लगाए आरोप, सदस्य पद से हटाने की उठाई मांग

आगरा। सपा के पूर्व पार्षद डॉ.साक्षी बैजल को बाल आयोग का सदस्य बनाया गया तो भारतीय जनता पार्टी में घमासान शुरू हो गया। पूर्व पार्षद को इस पद से हटाने को लेकर विरोध मुखर हो गया है। पहले शीर्ष नेतृत्व से शिकायत की गई बाद में चेतावनी दी गई कि जिस व्यक्ति ने सपा के पूर्व पार्षद का नाम सुझाया है उस पर कार्रवाई की जाए। वहीं डॉ.साक्षी बैजल को भी इस पद से हटाया जाए। भाजपा के पार्षद बच्चू सिंह और मंडल महामंत्री राजू मेहरा ने चेतावनी दी है कि कार्रवाई नहीं हुई तो सामूहिक इस्तीफा दिया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ सकते हैं: साइकिल से निकले एसएसपी अमित पाठक, पकड़ी सबसे बड़ी अवैध मंडी

24 घंटे में सपा नेता को पार्टी से नहीं निकाला गया तो बड़ा प्रदर्शन

भाजपा पार्षद बच्चू सिंह का कहना है कि सपा के पूर्व पार्षद डॉ.साक्षी बैजल ने निकाय चुनाव में खुलकर भाजपा को हराने की बातें कही थीं। फिर भी उनका नाम बाल आयोग के सदस्य के नाम सुझाया गया। डॉ.साक्षी बैजल अभी तक भाजपा के साधारण सदस्य भी नहीं है। डॉ.साक्षी बैजल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सहित कई अन्य नेताओं के बारे में कई बार ऐसे बयान दिए जो अशोभनीय थे। 24 घंटे में सपा नेता को पार्टी से नहीं निकाला गया तो बड़ा प्रदर्शन होगा।

ये खबर भी पढ़ सकते हैं: यूपी में योगी सरकार की पुलिस ले रही एनकांउटर की सुपारी, इंस्पेक्टर सहित तीन सस्पेंड

प्रदर्शन के लिए बनाई रणनीति
भाजपा पार्षद और नेताओं ने सपा नेता के खिलाफ मोर्चा खोला है। जिसमें प्रदर्शन के लिए भी रणनीति बनाई गई है। इसमें दक्षिण विधायक योगेंद्र उपाध्याय का आवास का घेराव किया जाएगा। महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे और मेयर नवीन जैन के आवास पर प्रदर्शन होगा। भाजपा सांसद डॉ.रामशंकर कठेरिया के आवास पर घेराव होगा। संघ कार्यालय और भाजपा ब्रजक्षेत्र कार्यालय पर भी प्रदर्शन किया जाएगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned