scriptहाईवे पर दौड़ती कार के चालक की गोली मारकर हत्या परिजनों ने लगाया पुलिस पर आरोप | Driver of car running on highway shot dead in agra | Patrika News

हाईवे पर दौड़ती कार के चालक की गोली मारकर हत्या परिजनों ने लगाया पुलिस पर आरोप

locationआगराPublished: Nov 28, 2020 09:28:20 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

फिल्मी अंदाज में वारदात को अंजाम देकर हमलावर हुए फरार
हमलावरों का पुलिस पीछा कर रही थी इसी दौरान मार दी गाेली

2 लाख रुपए के लालच में पति ने पत्नी की कर दी हत्या, मौके से फरार

2 लाख रुपए के लालच में पति ने पत्नी की कर दी हत्या, मौके से फरार

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

आगरा. दिल्ली-आगरा हाईवे (Delhi Agra Highway ) पर मथुरा ( Mathura ) के पास बाइक सवार बदमाशों ने हाईवे पर दौड़ रही कार के चालक को गोली मार दी। बाइक सवारों ने इस घटना को उस समय अंजाम दिया जब पुलिस इनका पीछा कर रही थी। जब परिजनों को इस बात का पता चला तो उन्होंने पुलिस पर ही ( murder ) हत्या का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें

सिपाही पर पुलिस ने लगाए गंभीर आरोप, रेलवे स्टेशन जाकर खाया जहर

यह घटना छाता क्षेत्र में हुई। पुलिस क्षेत्राधिकारी जगदीश काली राम के अनुसार घटना शुक्रवार रात करीब एक बजे की है। पुलिस हाईवे पर चेकिंग कर रही थी इस दौरान पल्सर बाइक पर सवार होकर दो युवक आए जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन वह नहीं रुके और उन्होंने केडी मेडिकल कॉलेज के नजदीक एक कार चालक को गोली मार दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी के अनुसार बाइक सवार युवकों ने पुलिस पर भी फायर किया। गोली लगने से घायल कार सवार की मौत हो गई। पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा किया लेकिन वह आगरा की ओर भाग निकले। आनन-फानन में पुलिस गोली लगने से घायल हुए कार चालक को अस्पताल लेकर पहुंची जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान नाजिम पुत्र हुकुमुद्दीन निवासी जमालगढ़ के रूप में हुई। नाजिम पनीर कारोबारी हैं जो पनीर लेकर आगरा की ओर जा रहे थे।
परिजनों ने लगाया पुलिस पर हत्या का आरोप

नाजिम के परिजनों ने इस पूरे मामले में पुलिस पर ही हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अगर पुलिस बदमाशों का इस तरह से पीछा ना करती तो वह नाजिम को गोली नहीं मारते। परिजनों ने कोसीकला थाने पहुंचकर हंगामा किया और पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो