scriptपवन की गैंग ने 18 माह में लूटे 14 एटीएम, इस जुगाड़ से दिया था वारदात को अंजाम | pawan meena gang robbed 14 atm in 18 months | Patrika News

पवन की गैंग ने 18 माह में लूटे 14 एटीएम, इस जुगाड़ से दिया था वारदात को अंजाम

locationआगराPublished: Feb 15, 2016 11:57:00 am

Submitted by:

vishwanath saini

खाचरियावास में एटीएम लूट के मास्टर माइंड पवन मीणा ने पुलिस पूछताछ के
दौरान डेढ़ साल में 14 स्थानों पर एटीएम लूट की वारदात कबूल की है।

खाचरियावास में एटीएम लूट के मास्टर माइंड पवन मीणा ने पुलिस पूछताछ के दौरान डेढ़ साल में 14 स्थानों पर एटीएम लूट की वारदात कबूल की है। इसमें निमराणा, परागपुरा-पावटा, नरेणा, भिवाडी, भैसावा, हरियाणा के ग्राम पुनाना, जयपुर, खाचरियावास सहित 14 स्थानों पर एटीएम को निशाना बनाया गया। सामने आया कि प्रत्येक एटीएम को लूटने के बाद उसे तीन लाख रुपए मिलते थे। वाहन के रस्सा बांधकर तोड़े थे। फिलहाल आरोपी को बापर्दा रखा गया है।

Read बरामदे में अलमारी की तरह रखा छह लाख से भरा एटीएम, उठा ले गए चोर

खाचरियावास में सवा 12 लाख रुपए से भरे एटीएम लूटने के मामले में पुलिस ने रविवार को एक गिरफ्तारी और की है। आरोपी नवीन मीणा निवासी गोरिया खण्डेला को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस इस मामले में अब तक लूट गिरोह के मुख्य सरगना सहित आठ जनों को गिरफ्तार कर चुकी है। इधर सोमवार को सभी आरोपितों को संबंधित कोर्ट में पेश किया जाएगा। रींगस पुलिस उपाधीक्षक तेजपालसिंह ने बताया कि रविवार को पुलिस ने गौरेया खण्डेला निवासी नवीन मीणा को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है।

खुलासा: इस जुगाड़ से तोड़ा था ATM, सवा 12 लाख रुपए निकालकर कुएं में डाला CASH BOX

एटीएम लूट मामले में पकड़े गये मुख्य सरगना पवन मीणा से पूछताछ के लिए रेवाड़ी हरियाणा पुलिस भी रविवार को दांतारामगढ़ थाने पहुंच गई है। हरियाणा में भी एटीएम लूट के मामले में आरोपियों से पूछताछ होगी।

डिप्टी तेजपालसिंह ने बताया कि खाचरियावास में एटीएम लूट मामले में फरार दोनों आरोपितों की पहचान कर ली गई है। इसमें एक निमेड़ा निवासी हंसराज जाट व दूसरा गौरिया निवासी रोशन मीणा है। दोनों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई है।

Read पुलिस चौकी के पास से उखाड़ ले गए 15 लाख से भरा एटीएम

उन्होंने बताया कि पुलिस अब तक गिरोह के मुखिया गौरिया निवासी पवन मीणा सहित सुरपुरा निवासी कमलेश बाजिया, गौरेया निवासी सुनील मीणा, खण्डेला की भोजी की ढाणी निवासी पिंटू उर्फ धर्मवीर जाट, पुजारी का बास निवासी धोल्या जाट, गौरिया खण्डेला निवासी दब्बू उर्फ रवि बलाई, निमेड़ा निवासी मुकेश नायक व गौरेया खण्डेला निवासी नवीन मीणा को गिरफ्तार कर चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो