scriptआडीशन में बच्चों के साथ मम्मियों का भी जलवा | Entertainment Big talent audition for modeling in agra latest news | Patrika News

आडीशन में बच्चों के साथ मम्मियों का भी जलवा

locationआगराPublished: Jun 18, 2018 05:08:39 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

मॉडलिंग के लिए 15 बच्चे और 15 मम्मी सेमीफाइनल में शिरकत करेंगी।

model

model

आगरा। शहर प्रतिभाओं का नगर है। ऐसी ही प्रतिभाओं को उभारने के लिए सिंह एंटरटेनमेंट बिग टेलेंट 2018 का आयोजन जलवा ग्रुप के सहयोग से किया जा रहा है। इसके तहत दूसरा ऑडीशन फैमली जायका रेस्टोरेंट व होटल कमलानगर लिया गया। ऑडीशन का शुभारम्भ हिन्दू महाकल्याण सभा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, नितिन गोयल, एक पहल के सचिव मनीष राय और समाजसेवी सत्यपाल सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।
यह भी पढ़ें

आइए, इस वीडियो में नंदी के ‘खेल’ को समझें और धर्म के नाम पर लूट से बचें

किड्स के साथ मम्मी मॉडलिंग

कार्यक्रम में नन्हे मुन्हे बच्चों ने किड्स मॉडलिंग के तहत ऑडीशन देकर सभी का दिल जीत लिया। वहीं दूसरी ओर सोलो डांस सीनियर व सोलो डांस जूनियर में 37 बच्चों ने ऑडीशन दिया। मम्मी मॉडलिंग में 18 मम्मी ने मॉडलिंग का ऑडीशन दिया। सभी मम्मियों ने अपना परिचिय दिया। साथ में ये भी बताया कि ऐसे प्रतिभाग हमें फिट रखते हैं, जिससे हम अपने आप को वक़्त भी दे पाते हैं।
यह भी पढ़ें

भाजपा विधायक का अपनी ही पार्टी के पदाधिकारियों ने फूंका पुतला, देखें वीडियो


ऑडीशन देकर समा बांधा

अमर जीत सिंह ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। साथ ही ये भी बताया कि हर वर्ष इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। गर्ल्स और बॉयज मॉडलिंग में 19 लड़के 22 लड़कियों ने मॉडलिंग के ऑडीशन देकर समा बांधा। कार्यक्रम का संचालन सचिन शुभ शर्मा ने किया। विराज सिंह व अनुज सक्सेना ने सभी प्रतिभागियों की उज्ज्वल भविष्य की कामना देते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी । कोरियोग्राफी अभिषेक शर्मा ने की। कार्यक्रम की सभी व्यवस्था शिवम मुद्गल, लक्ष्मी, तमन्ना, हिमांशु अग्रवाल तान्या, धर्मेंद्र ने संभालीं। निर्णायक की भूमिका में दिव्यांशी भदौरिया, अख्शीत सक्सेना, शिल्पी वार्ष्णेय कबीर शर्मा, हैरिस शम्शी वंश, अशोक कुमार ने निभाई।
यह भी पढ़ें

भाजपा नेता के भतीजे ने बीच सड़क पर रोडवेज बस परिचालक को पीटा, थाने में मांगनी पड़ी माफी

सेमी फाइनल में जाएंगे

अमरजीत सिंह ने बताया 15 लड़के व 15 लड़कियों को सेमीफाइनल के लिए चयन किया जाएगा । किड्स मॉडलिंग के लिए 15 बच्चे सेमी फाइनल में जाएंगे। 15 मम्मी सेमी फाइनल में शिरकत करेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो