scriptआॅनलाइन बुकिंग कर एक्सप्रेस वे पर कार लूटी, पुलिस मुठभेड़ में दबोचे बदमाश | ertiga car loot on yamuna expressway police encounter in agra | Patrika News

आॅनलाइन बुकिंग कर एक्सप्रेस वे पर कार लूटी, पुलिस मुठभेड़ में दबोचे बदमाश

locationआगराPublished: Oct 31, 2017 06:20:57 pm

आगरा में सोमवार सुबह हुई थी यमुना एक्सप्रेसवे पर अर्टिगा कार लूट, थाना सैंया पुलिस के साथ हुई बदमाशों की मुठभेड़।

up police

agra police

आगरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार को सुबह अर्टिगा कार लूट ली गई थी। ड्राइवर को बंधक बनाकर बदमाश कार लेकर भागे थे। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी थी। एसएसपी आगरा ने भी इस लूट के बाद कड़े दिशा निर्देश पुलिस को दिए थे। पुलिस ने आठ घंटे के बाद लूटी गई अर्टिगा भी बरामद कर ली है। वहीं पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हुए हैं। एक सबइंस्पेक्टर भी इस मुठभेड़ में घायल हुए हैं।
चार युवक कार लेकर आए थे घूमने के लिए
फरीदाबाद से चार युवक आॅनलाइन कार बुक कर आगरा आए थे। गाड़ी जस्ट डायल पर बुक की गई थी। चार युवक दीपक पुत्र सत्यवीर की मारुति अर्टिगा गाड़ी एचआर 38 एक्स 4098 किराए पर लेकर मथुरा घूमने के लिए आए थे। मथुरा घूमने के बाद सोमवार रात वे एक्सप्रेस वे से आगरा आ रहे थे। इसी दौरान चारों लुटेरे युवकों ने ड्राइवर को कुछ खाने के लिए दिया। इसके बाद ड्राइवर बेहोश हो गया। जब उसे होश आया, तो वो झाड़ियों में पड़ा था। उसके पास रखे रुपये भी गायब थे। इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। एसपी पश्चिम डॉ.अखिलेश नारायण सिंह ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले में जल्द खुलासे की बात कही थी। इसके बाद बदमाशों की तलाश के लिए सभी थानों को हाई अलर्ट पर रखा गया था। बताया गया है कि सैंया थाने के पास एक अर्टिगा कार की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

मुठभेड़ में चलीं दोनों ओर से गोलियां
सैंया में अर्टिगा कार में संदिग्ध लोगों को देखने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली, पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए फायरिंग की, इसमें दो बदमाश घायल हो गया है। वहीं पुलिस पर भी बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल बदमाश को सैंया सीएचसी पर भर्ती कराया गया है। लूटी गई अर्टिगा कार भी पुलिस ने बरामद कर ली है। फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।
दो पुलिस वाले हुए घायल
इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एसओ सैंया के घेराबंदी की। बदमाश अरहर के खेत में भाग गए। पुलिस ने खेत की घेराबंदी की और बदमाशों के पीछे पुलिस लगी रही। इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग की। पुलिस को आत्मरक्षा में फायरिंग करनी पड़ी। बदमाशों की गोली से एसओ सैंया घायल हुए हैं। वहीं दो बदमाश भी घायल हुए हैं पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। बदमाशों के पास से असलाह भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि एसआई तेजवीर सिंह और प्रशिक्षु एसआई आदित्य कुमार बदमाशों की गोली से घायल हो गए। वहीं बदमाशों में कन्हैया व अभय लुहार निवासीगण बरसाना मथुरा हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो