चोरी होने के बाद यहां पहुंचती है आपकी बाइक

Dhirendra yadav

Publish: Jan, 13 2018 07:10:06 PM (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
चोरी होने के बाद यहां पहुंचती है आपकी बाइक

एटा पुलिस ने खंदौली क्षेत्र स्थित कबाड़ी की दुकान पर मारा छापा।

आगरा। चोरी होने के बाद आखिर बाइकें जाती कहां थीं। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी चोरी की मोटर साइकिलों की बरामदगी नहीं हो पाती थी, लेकिन आज एटा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया। खंदौली कस्बे में एटा पुलिस ने पकड़े गए वाहन चोरों की निशानदेही पर कबाड़ की दुकान पर छापा मारा। यहां से पुलिस ने दो कबाड़ी हिरासत में लिया। पुलिस को स्थानीय दुकानदारों का विरोध झेलना पड़ा इस दौरान खंदौली पुलिस ने मामला शांत कराया।

एटा पुलिस ने की कार्रवाई
देहात कोतवाली एटा के प्रभारी संजय कुमार शर्मा ने खंदौली पुलिस के साथ कस्बा स्थित दीपक कबाड़ी की दुकान पर छापा मारा। तीन बाइक चोर पुलिस के साथ थे, उनकी निशानदेही पर पर पुलिस ने दुकान से आधा दर्जन बाइक के इंजन सहित पा‌र्ट्स बरामद किए। पुलिस ने दीपक और उसके बराबर में आटा चक्की चलाने वाले जयप्रकाश को हिरासत में ले लिया। इस बीच दुकानदारों ने हंगामा शुरू कर दिया। दीपक और जयप्रकाश को ले जाने का विरोध करने लगे, लेकिन चौकी इंचार्ज संजीव दुबे के समझाने पर मान गए। एटा पुलिस आरोपियों को लेकर एटा चली गई।

हजारों की बाइक का सौदा इस तरह होता था यहां
एटा पुलिस के साथ आए चोरों ने बताया कि बाइक को वह दीपक को तीन से पांच हजार रुपये में बेच देते थे। अब तक सैकड़ों बाइक दीपक को बेच चुके हैं। दीपक बाइक के पा‌र्ट्स निकाल कर अलग-अलग कर देता था। अच्छी कीमत में बाजार में बेच देता था। जयप्रकाश इस कार्य में सहयोग करता था। एसओ अनिल यादव ने बताया कि मामला वाहन चोरी का है। एटा पुलिस ने चोरों की निशानदेही पर समान बरामद कर दुकानदारों को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें -

भाजपाइयों का पुलिस पर हल्ला बोल, बैकफुट पर आई पुलिस

पत्रिका अभियानः हेल्दी वेंडर-हेल्दी फूड.., इस खाने से आप पड़ सकते हैं बीमार

Ad Block is Banned