scriptकान्वेंट स्कूल की छात्रा ने सहेली को सबक सिखाने को किया ऐसा | fake facebook id created by girl stundent in convent school agra | Patrika News
आगरा

कान्वेंट स्कूल की छात्रा ने सहेली को सबक सिखाने को किया ऐसा

कान्वेंट स्कूल की छात्रा ने सहेली की फेक आईडी से छात्रों से की चैटिंग, छात्रा को पता चलने पर साइबर सेल पहुंचा मामला

आगराDec 15, 2017 / 11:31 am

अभिषेक सक्सेना

facebook up police agra police
आगरा। कान्वेंट स्कूल की छात्रा की फेसबुक से ल़ड़कों के साथ चैटिंग की जाने लगी। जब ये बात छात्रा को पता लगी, तो उसकी हवाईयां उड़ गईं।मामले की शिकायत साइबर सेल से की गई, तब जांच में जो सामने आया, वो और भी चौंकाने वाला था। साथ पढ़ने वाली छात्रा ने उसकी फेक फेसबुक आईडी बनाई थी। साइबर सेल ने आईडी बंद करा दी।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: महिला और किन्नरों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

हरीपर्वत के कान्वेंट स्कूल का मामला
मामला आगरा के थाना हरीपर्वत क्षेत्र के एक कान्वेंट स्कूल का है। यहां सातवीं की छात्राओं में विवाद चल रहा था, इन दोनों के ही सेक्सन अलग अलग हैं। एक छात्रा ने दूसरी को सबक सिखाने के लिए शरारत कर डाली। उसने साथी छात्रा के नाम से फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर प्रोफाइल में फोटो लगा दी। इसके बाद वह उसके साथी लड़कों से चैटिंग शुरू कर दी। उसके साथी छात्रों ने छात्रा पर कमेंटट किए कि आजकल फेसबुक पर बहुत एक्टिव हो। इसे सुन छात्रा के होश उड़ गए।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: स्कूलों में नहीं मनाने देंगे क्रिसमस डे, जानिए कौन करेगा विरोध

परिजनों को बताई पूरी कहानी
छात्रा की जिस आईडी से चैटिंग हो रही थी, उस छात्रा ने फेसबुक पर आईडी भी नहीं बनाई थी। उसने पूरा मामला परिवारीजनों को बताया। परिजनों ने हरीपर्वत पुलिस और साइबर सेल में मामले की शिकायत की। साइबर सेल ने मोबाइल नंबर ट्रेस कर लिया, जिससे फेसबुक पर फेक प्रोफाइल बनाई गई थी। कॉल करने पर जानकारी हुई कि वह छात्रा की क्लासमेट थी। पुलिस ने फेसबुक पर बनाई गई फेक आईडी बंद कर दी। छात्रा का नाम सामने आने पर पीड़ित छात्रा के परिजनों ने कार्रवाई से इन्कार कर दिया। उन्होंने फेक आईडी बनाने वाली छात्रा के परिजनों से इसकी शिकायत की। उन्होंने डांटकर उसे भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो