फेसबुक पर छात्रा को दिखी ऐसी तस्वीरें, कि उड़े हुए हैं होश

फेसबुक पर छात्रा की फर्जी प्रोफाइल बनाकर उससे अश्लील फोटो पोस्ट किए गए।

By: धीरेंद्र यादव

Updated: 13 Mar 2018, 07:33 AM IST

आगरा। फेसबुक पर छात्रा की फर्जी प्रोफाइल बनाकर उससे अश्लील फोटो पोस्ट किए गए। छात्रा की सहलेलियों ने जब इसकी जानकारी छात्रा को दी, तो उसके होश उड़ गए। छात्रों की सूचना के बाद परिवार में हलचल मच गई। पूरा परिवार थाना जगदीशपुरा पहुंचा, वहां से मदद न मिलने पर परिवारीजन एसएसपी कार्यालय पहुंचे। यहां पर एसपी क्राइम मनोज सोनकर ने मामला साइबर सेल के सपुर्द कर दिया है।

ये भी पढ़ें -

पुलिस चौकी की हिफाजत कर रही हथकड़ी, यकीन न हो तो देख लें ये तस्वीरें

यहां का है मामला
ये मामला थाना जगदीशपुरा क्षेत्र का है। 12 वीं क्लास की छात्रा की फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर अश्लील पोस्ट किए गए। छात्रों की सहेलियों ने इस फर्जी फेसबुक आईडी पर उसका फोटो देखा, तो इसकी जानकारी छात्रा को दी। छात्रा ने जब अपना फोटा देखा, तो उसके होश उड़ गए। उसने मामले की जानकारी परिवारीजनों को दी। फर्जी फेसबुक आईडी पर उसके भी फोटो पोस्ट किए गए हैं, जो किसी शादी समारोह के हैं। परिवारीजनों ने जब यह देखा, तो वे मामले की शिकायत लेकर थाना जगदीशपुरा पहुंचे। वहां से कोई उचित जबाव न मिलने पर परिवारीजनों ने एसएसपी कार्यालय का रुख किया।

ये भी पढ़ें -

जब नेत्रहीन इमरान ने गाया गाना तो भावुक हुए लोग, देखें वीडियो

दी जानकारी
एसएसपी कार्यालय पहुंचे परिजनों की शिकायत एसपी क्राइम मनोज सोनकर ने सुनी। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए साइबर सेल के लिए मामला रेफर कर दिया है। इस मामले में परिजनों ने एक नजदीक के रिश्तेदार पर शक है। परिजनों ने बताया कि शादी समारोह में उसने ही मोबाइल से फोटो खींचे थे। परिजनों के शक के आधार पर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है।

ये भी पढ़ें -

चैत्र नवरात्रि 2018: यहां जमीन से प्रकट हुई चामुंडा देवी, दर्शन मात्र से होती हर मनोकामना पूरी, देखें वीडियो

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned