सोशल मीडिया पर नामी कॉलेज का लेटर हेड वायरल, लिखा- 14 फरवरी तक बॉयफ्रेंड बना लो, वरना नहीं मिलेगी एंट्री

Highlights:

-आगरा का सेंट जॉन्स कॉलेज का लेटर हेड सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

-कॉलेज प्रबंधन ने वायरल पत्र के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

-पुलिस साइबर टीम की मदद से आरोपी की जानकारी जुटा रही है

By: Rahul Chauhan

Published: 28 Jan 2021, 10:58 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

आगरा। 14 फरवरी का दिन दुनिया भर में वेलेंटाइन डे के रूप में मनाया जाता है। इस दिन प्रेमी जोड़े एक दूसरे को तोहफे देते हैं। खासकर युवा पीढ़ी में इसका चलन देखने को मिलता है। इस बीच आगरा के एक प्रसिद्ध कॉलेज का लेटर हैड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें सैकेंड, थर्ड और फाइनल ईयर की छात्राओं को हिदायत दी गई है कि वह 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे तक हर हाल में एक बॉयफ्रेंड बना लें और उसके साथ फोटो खींचकर कॉलेज में दिखानी होगी, वरना उन्हें कॉलेज परिसर में एंट्री नहीं दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: UP गेट पर देर रात धरना स्थल की बिजली काटी, किसानों को बड़ी कार्रवाई की आशंका

उधर, ये मैसेज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। जिसके बाद कॉलेज प्राचार्य ने इसका खंडन करते हुए इसे किसी शरारती तत्व की कॉलेज की प्रतिष्ठा को आघात पहुंचाने की साजिश करार देते हुए थाने में शिकायत दी है। जिसके बाद पुलिस साइस क्राइम टीम की मदद से पत्र को जारी करने वाले की जानकारी जुटा रही है।

यह भी देखें: सैफई में निकली सपा पार्टी की तिरंगा ट्रैक्टर रैली

दरअसल, सोमवार को सोशल मीडिया पर सेंट जॉन्स डिग्री कॉलेज आगरा का एक लेटर हेड वायरल हुआ। जिसमें कॉलेज के वरिष्ठ प्रफेसर डॉ. आशीष शर्मा नामक व्यक्ति के हवाले से छात्राओं को निर्देश जारी किए गए हैं। इस मामले में कॉलेज के प्राचार्य डॉ एसपी सिंह का कहना है कि इस पत्र को किसी शरारती तत्व द्वारा वायरल किया गया है। यह पूरी तरह से फर्जी है। हमारे कॉलेज में प्रो. आशीष शर्मा नाम का कोई भी शिक्षक नहीं है। इस मामले की शिकायत थाना हरीपर्वत पुलिस से की गई है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned