scriptFashion blogger Ritika Singh murder case video of flat goes viral | Ritika Murder Case: फैशन ब्लॉगर रितिका के फ्लैट का वीडियो आया सामने, दिखाई दिए बर्बरता के निशां | Patrika News

Ritika Murder Case: फैशन ब्लॉगर रितिका के फ्लैट का वीडियो आया सामने, दिखाई दिए बर्बरता के निशां

आगरा के ताजगंज स्थित ओम श्री अपार्टमेंट में फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह की 24 जून को चौथी मंजिल से नीचे फेंक कर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब रितिका के फ्लैट का एक वीडियो सामने आया है।

आगरा

Published: July 03, 2022 12:34:06 pm

Ritika Murder Case: आगरा के ताजगंज क्षेत्र स्थित ओम श्री प्लेटिनम सोसाइटी में फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह हत्याकांड में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में एक वीडियो सामने आया है। जिसे लेकर परिजनों ने दावा किया है कि वीडियो में घर में हुआ दिख रहा है। दिख रहा है कि कैसे घर में गमले टूटे पड़े हुए हैं। कमरे में जूते, वाटर केन और डंडा पड़ा हुआ है। दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि अलमारियों को खंगाला गया है। बालकनी से रितिका को जिस जगह से फेंका गया, वहां पर भी गमले टूटे हुए पड़े थे। वहीं परिजनों का कहना है कि वीडियो में दिख रहे सभी सबूतों को संकलित किया जाए और उनकी बेटी को न्याय दिलाया जाए। बता दें कि 24 जून को ओमश्री प्लेटिनम अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से फेंककर रितिका सिंह की हत्या कर दी गई थी। वह फ्लैट नंबर 404 में रहती थी। मामले में पति आकाश गौतम सहित तीन आरोपियों को जेल भेजा गया था। अभी दो आरोपी फरार हैं।
Ritika Murder Case: फैशन ब्लॉगर रितिका के फ्लैट का वीडियो आया सामने, दिखाई दिए बर्बरता के निशां
यह भी पढ़ें

उदयपुर की घटना से जुड़ा था नोएडा के इस युवक का कनेक्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पहले भी रितिका का पुराना पत्र मिला था

गौरतलब है कि इससे पहले परिजनों ने रितिका सिंह का एक पुराना भावुक कर देने वाला पत्र साझा किया था। पत्र में उसने अपने जीवन में आए उतार-चढ़ावों के दर्द को बयां किया। इस पत्र में रितिका ने बताया कि किस तरह उसकी जीवन संघर्ष से भरा रहा। इस मामले पर रितिका के भाई उत्कर्ष ने परिवार की जान पर खतरा होने की बात कही है। उनका कहना है कि उसकी बहन की हत्या के दो आरोपी अब तक फरार हैं। बहन के दोस्त विपुल की पत्नी सहित अन्य लोगों पर भी कोई कार्रवाई नहीं की है। पूर्व में उनके खिलाफ रितिका ने शिकायत की थी। इससे परिवार को जान का खतरा है।
पत्र में पति की हरकतों का किया था खुलासा

भाई उत्कर्ष ने आगे कहा कि रितिका का यह पत्र उसने अपने दोस्त के पास रखा था। पत्र में लिखा है कि बचपन से अब तक बहुत दुख, संघर्ष देखें हैं। पर, जब बड़ी हुई तो दुख ने हर तरफ से घेर लिया। हमेशा दूसरों के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश की। रितिका ने लिखा है कि शायद किस्मत में इतने सारे दुख लिखाकर लाई थी कि सब ने इसी बात का फायदा उठाया। बहुत सताया सब ने। यह भी लिखा है कि आकाश अभी भी मेरी फैमिली को परेशान कर रहा है। मेरी फोटो बनाकर सब जगह झूठे आरोप लगाकर मुझे बदनाम कर रहा है। उस औरत ने भी परेशान कर दिया है। नरक में भी उसे जगह नहीं मिलेगी।

यह भी पढ़ें

शादी के लिए ऐसा उतावलापन, सगाई होते ही मंगेतर को लेकर फुर्र हो गया युवक

हत्याकांड मामले में दो आरोपी अब भी फरार

आपको बता दें कि ताजगंज स्थित ओम श्री अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर 404 में फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह अपने दोस्त विपुल अग्रवाल के साथ लिव इन में रहती थीं। उन्होंने अपने पति आकाश गौतम को छोड़ दिया था। 24 जून को अपार्टमेंट में पांच लोग आए थे। इनमें आकाश गौतम, दो महिलाएं और दो युवक थे। आरोप है कि उन्होंने चौथी मंजिल से रितिका को फेंका उसके बाद उसकी हत्या कर दी। उसके हाथ रस्सी से बांधे गए थे। गले में भी दुपट्टा कसा गया था। अपार्टमेंट के लोगों ने गेट बंद करके तीन आरोपियों को पकड़ लिया था। पुलिस ने आकाश, कुसुमा और काजल को जेल भेजा था। दो अन्य आरोपी चेतन और अनवर फरार हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar News: तेज प्रताप भी बन सकते हैं मंत्री, बिहार में 16 अगस्त को मंत्रिमंडल विस्तारBilkis Bano Gang Rape: आजीवन कारावास की सजा काट रहे सभी 11 दोषी रिहा, राज्य सरकार की माफी योजना के तहत जेल से आए बाहरIndependence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.