scriptRitika Murder Case: फैशन ब्लॉगर रितिका के फ्लैट का वीडियो आया सामने, दिखाई दिए बर्बरता के निशां | Fashion blogger Ritika Singh murder case video of flat goes viral | Patrika News

Ritika Murder Case: फैशन ब्लॉगर रितिका के फ्लैट का वीडियो आया सामने, दिखाई दिए बर्बरता के निशां

locationआगराPublished: Jul 03, 2022 12:34:06 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

आगरा के ताजगंज स्थित ओम श्री अपार्टमेंट में फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह की 24 जून को चौथी मंजिल से नीचे फेंक कर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब रितिका के फ्लैट का एक वीडियो सामने आया है।

Ritika Murder Case: फैशन ब्लॉगर रितिका के फ्लैट का वीडियो आया सामने, दिखाई दिए बर्बरता के निशां
Ritika Murder Case: आगरा के ताजगंज क्षेत्र स्थित ओम श्री प्लेटिनम सोसाइटी में फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह हत्याकांड में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में एक वीडियो सामने आया है। जिसे लेकर परिजनों ने दावा किया है कि वीडियो में घर में हुआ दिख रहा है। दिख रहा है कि कैसे घर में गमले टूटे पड़े हुए हैं। कमरे में जूते, वाटर केन और डंडा पड़ा हुआ है। दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि अलमारियों को खंगाला गया है। बालकनी से रितिका को जिस जगह से फेंका गया, वहां पर भी गमले टूटे हुए पड़े थे। वहीं परिजनों का कहना है कि वीडियो में दिख रहे सभी सबूतों को संकलित किया जाए और उनकी बेटी को न्याय दिलाया जाए। बता दें कि 24 जून को ओमश्री प्लेटिनम अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से फेंककर रितिका सिंह की हत्या कर दी गई थी। वह फ्लैट नंबर 404 में रहती थी। मामले में पति आकाश गौतम सहित तीन आरोपियों को जेल भेजा गया था। अभी दो आरोपी फरार हैं।
यह भी पढ़े – उदयपुर की घटना से जुड़ा था नोएडा के इस युवक का कनेक्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पहले भी रितिका का पुराना पत्र मिला था

गौरतलब है कि इससे पहले परिजनों ने रितिका सिंह का एक पुराना भावुक कर देने वाला पत्र साझा किया था। पत्र में उसने अपने जीवन में आए उतार-चढ़ावों के दर्द को बयां किया। इस पत्र में रितिका ने बताया कि किस तरह उसकी जीवन संघर्ष से भरा रहा। इस मामले पर रितिका के भाई उत्कर्ष ने परिवार की जान पर खतरा होने की बात कही है। उनका कहना है कि उसकी बहन की हत्या के दो आरोपी अब तक फरार हैं। बहन के दोस्त विपुल की पत्नी सहित अन्य लोगों पर भी कोई कार्रवाई नहीं की है। पूर्व में उनके खिलाफ रितिका ने शिकायत की थी। इससे परिवार को जान का खतरा है।
पत्र में पति की हरकतों का किया था खुलासा

भाई उत्कर्ष ने आगे कहा कि रितिका का यह पत्र उसने अपने दोस्त के पास रखा था। पत्र में लिखा है कि बचपन से अब तक बहुत दुख, संघर्ष देखें हैं। पर, जब बड़ी हुई तो दुख ने हर तरफ से घेर लिया। हमेशा दूसरों के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश की। रितिका ने लिखा है कि शायद किस्मत में इतने सारे दुख लिखाकर लाई थी कि सब ने इसी बात का फायदा उठाया। बहुत सताया सब ने। यह भी लिखा है कि आकाश अभी भी मेरी फैमिली को परेशान कर रहा है। मेरी फोटो बनाकर सब जगह झूठे आरोप लगाकर मुझे बदनाम कर रहा है। उस औरत ने भी परेशान कर दिया है। नरक में भी उसे जगह नहीं मिलेगी।

यह भी पढ़े – शादी के लिए ऐसा उतावलापन, सगाई होते ही मंगेतर को लेकर फुर्र हो गया युवक

हत्याकांड मामले में दो आरोपी अब भी फरार

आपको बता दें कि ताजगंज स्थित ओम श्री अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर 404 में फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह अपने दोस्त विपुल अग्रवाल के साथ लिव इन में रहती थीं। उन्होंने अपने पति आकाश गौतम को छोड़ दिया था। 24 जून को अपार्टमेंट में पांच लोग आए थे। इनमें आकाश गौतम, दो महिलाएं और दो युवक थे। आरोप है कि उन्होंने चौथी मंजिल से रितिका को फेंका उसके बाद उसकी हत्या कर दी। उसके हाथ रस्सी से बांधे गए थे। गले में भी दुपट्टा कसा गया था। अपार्टमेंट के लोगों ने गेट बंद करके तीन आरोपियों को पकड़ लिया था। पुलिस ने आकाश, कुसुमा और काजल को जेल भेजा था। दो अन्य आरोपी चेतन और अनवर फरार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो