scriptइस विधायक ने चौधरी बाबूलाल की ठनक और ठसक को किया सलाम, देखें वीडियो | Fatehpur sikir lok sabha seat rajkumar chahar babulal Udaybhan singh | Patrika News

इस विधायक ने चौधरी बाबूलाल की ठनक और ठसक को किया सलाम, देखें वीडियो

locationआगराPublished: May 28, 2019 09:05:57 am

एक ही क्षेत्र से विधायक और सांसद हों तो तमाम मुद्दों पर तल्खी हो ही जाती है।

  Fatehpur sikir lok sabha

Fatehpur sikir lok sabha

आगरा। एक ही क्षेत्र से विधायक और सांसद हों तो तमाम मुद्दों पर तल्खी हो ही जाती है। फतेहपुर सीकरी से सांसद रहे चौधरी बाबूलाल और विधायक चौधरी उदयभान सिंह के बीच पूरे समय तनातनी रही है। यह तनातनी और तल्खी सांसद राजकुमार चाहर और चौधरी उदयभान सिंह के बीच नहीं रहेगी, इसकी क्या गारंटी है। यह सवाल विधायक से किया तो उन्होंने चौधरी बाबूलाल की शान में कसीदे पढ़ने शुरू कर दिए।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

बाबूलाल का काम करने का तरीका अलग है
चौधरी उदयभान सिंह ने कहा- चौधरी बाबूलाल से मेरी कभी तल्खी नहीं रही। उनका काम करने का तरीका अलग और मेरा काम करने का तरीका अलग है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संस्कारों से मैं पला हूं, उसी के तहत काम करता हूं। बाबूलाल के साथ मतभेद हो सकता हैं, लेकिन मनभेद नहीं रहा। उनका आदर आज भी करता हूं। उनकी स्पष्टवादिता, उनकी ठसक, उनकी ठनक को मैं आज भी सलाम करता हूं। राजकुमार चाहर से मेरे पिता-पुत्र के संबंध में हैं। राजनीति के कम और पारिवारिक और रक्त के संबंध अधिक है। मैं राजकुमार चाहर के साथ अंतरआत्मा की आवाज के साथ हूं। मुझे लगा कि चुनाव राजकुमार चाहर नहीं, मेरा बेटा लड़ रहा है। मेरे मन में आज भी यह है कि मेरा बेटा सांसद बना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो