scriptफतेहपुर सीकरी से आगरा आ रहे कपड़ा कारोबारी का अपहरण, पुलिस खाली हाथ | Fatehpur Sikri textile businessman Kidnapped in Agra latest crime news | Patrika News

फतेहपुर सीकरी से आगरा आ रहे कपड़ा कारोबारी का अपहरण, पुलिस खाली हाथ

locationआगराPublished: Jun 13, 2019 10:11:15 am

Submitted by:

suchita mishra

फतेहपुर सीकरी कस्बे के कपड़ा व्यवसायी युवक के आगरा बाइक से जाते समय मलपुरा नहर पर अज्ञात वैन सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया।

कपड़ा व्यवसायी युवक

कपड़ा व्यवसायी युवक

आगरा। फतेहपुर सीकरी कस्बे के कपड़ा व्यवसायी युवक के आगरा बाइक से जाते समय मलपुरा नहर पर अज्ञात वैन सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों द्वारा थाना मलपुरा में तहरीर दी गयी हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी हैं। दूसरे दिन भी अपहृत कारोबारी का कुछ पता नहीं चल सका है।
ये है घटना
फतेहपुर सीकरी कस्बा के सरायपुख्ता निवासी रियाज खां का पुत्र शहबाज खां उर्फ बन्टू आगरा के खेरिया मोड़ पर रेडीमेड कपड़े की बिक्री करने का काम करता था। रोजाना बाइक से जाता था। इसी के चलते बुधवार को भांजे समीर के साथ बाइक से आगरा जा रहा था कि पथौली-मलपुरा नहर पर पीछे से आये वैन में सवार चार-पांच बदमाशों ने बाइक रुकवाकर उससे कुछ पूछा तथा जबरन वैन में डालकर ले गये। विरोध पर भांजे के साथ मारपीट कर छोड़ गये।
पिता ने दी तहरीर
घटना की सूचना पर परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपहत की खोजबीन प्रारंभ कर दी। अपहृत के पिता ने थाना मलपुरा में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर सौंपी हैं। उक्त मामले में क्षेत्राधिकारी अछनेरा नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो