scriptfather in law should not pay money, police told fake story in agra | आगरा में ससुर को रुपए न देने पड़ें इसलिए दामाद ने पुलिस को सुनाई लूट की फर्जी कहानी | Patrika News

आगरा में ससुर को रुपए न देने पड़ें इसलिए दामाद ने पुलिस को सुनाई लूट की फर्जी कहानी

— थाना ताजगंज क्षेत्र के शाहजहां गार्डन के पास का मामला, तमंचा तानकर ले गए रकम।

आगरा

Published: February 24, 2022 01:00:53 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। ताजनगरी के शाहजहां गार्डन के पास हथियारबंद बदमाश दंपति से चार लाख रुपए लूटकर ले गए। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की उसके बाद पुलिस सतर्क हुई और बदमसाशों की तलाश शुरू की लेकिन अभी तक बदमाशों की कोई जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस जांच में मामला फर्जी निकला। ससुर को रुपए न देने पड़ें, इसलिए लूट की फर्जी कहानी पुलिस को सुना दी।
यह भी पढ़ें—

रूस और यूक्रेन के बीच में फंसा फिरोजाबाद का कांच उद्योग, करोड़ों का टर्न ओवर प्रभावित

देर शाम की है घटना
घटना बुधवार देर शाम की है। बल्केश्वर निवासी राजा रात आठ बजे ताजगंज थाने पहुंचे। राजा ने पुलिस को बताया कि वह पत्ली ललिता के साथ बाइक पर अपनी ससुराल गोबर चाैकी जा रहे थे। उन्होंने ससुर से कर्जा लिया था। उनका अपने बड़े भाई के साथ घटिया आजम खां पर फर्नीचर का काम था। हाल ही में उन्होंने अपना काम बंद कर दिया। भाई से रकम मिली थी। जिसे लेकर वह सास-ससुर काे देने जा रहे थे। शाहजहां गार्डन के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करके रोक लिया। एक बदमाश ने बाइक की चाबी निकाल ली, दूसरे ने पति-पत्नी पर तमंचा तान दिया। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देकर बैग लूट लिया। जिसमें चार लाख रुपये रखे थे।
यह भी पढ़ें—

आगरा में ताजमहल से आरबीएस कॉलेज तक बनेंगे मेट्रो के भूमिगत स्टेशन


लूट निकली फर्जी
घटना के समय उन्होंने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी थी। सीओ सदर राजीव कुमार ने बताया कि घटना के बाद पीड़ित ने कोई फोन नहीं किया। थाने पर भी नहीं आया। वह घटना के बाद अपनी ससुराल गया, शाम तक वहां रहा। इसके बाद घर आया। रात करीब आठ बजे थाने पर आकर लूट की सूचना दी। पीड़ित ने 112 नंबर पर सूचना दी होगी तो इसका रिकार्ड होगा। पुलिस दंपती के आने के रूट की जानकारी व सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक कर रही है। पीड़ित के मोबाइल की काल डिटेल भी निकाली जा रही है। पुलिस की जांच में मामला फर्जी निकला। पूछताछ में सामने आया कि ससुर को रुपए वापस न करने पड़ें, इसलिए लूट की फर्जी कहानी बनाई गई है।
Internet Pic
Internet Pic

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

IPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाWatch: टेक्सास के स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र का दबाया गला, VIDEO देख भड़की जनताHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.