scriptक्रूरता: श्वान और उसके छह बच्चों को मार डाला, हाथों में कैंडल लेकर निकले डॉग प्रेमी, अपराधियों के लिए मांगी ये सजा | female dog and six puppy brutally killed | Patrika News

क्रूरता: श्वान और उसके छह बच्चों को मार डाला, हाथों में कैंडल लेकर निकले डॉग प्रेमी, अपराधियों के लिए मांगी ये सजा

locationआगराPublished: Nov 18, 2018 12:52:14 pm

प्रोटेस्ट मार्च निकालकर श्वानों को मारने वाले अपराधियों को सजा की मांग, कैस्पर्स होम, एक पहल, पीएफए, दान फाउंडेशन, आगरा टीचर्स क्लब, पूरन सहयोग फाउंडेशन ने मिलकर निकाली कैन्डल मार्च

dog lover

क्रूरता: श्वान और उसके छह बच्चों को मार डाला, हाथों में कैंडल लेकर निकले डॉग प्रेमी, अपराधियों के लिए मांगी ये सजा

आगरा। श्वानों के साथ क्रूरता कर उनकी जान लेने वाले लोगों को सजा दिलाने के लिए कैस्पर्स होम के साथ कई संस्थाएं एकजुट हो गई हैं। एक पहल, पीएफए, दान फाउंडेशन, आगरा टीचर्स क्लब, पूरन सहयोग फाउंडेशन ने मिलकर मीना बाजार की कोठी स्थित पैट्रोल पम्प से उस मोहल्ले तक हाथों में मोमबत्ती लेकर प्रोटेस्ट मार्च निकाला। नारे लगाए और आरोपियों को सजा देने की मांग की। जिससे दोबारा कोई इस तरह की क्रूरता बेजुबान जानवरों के साथ न करें।
dog lover
6 बच्चों को डंडों से मारकर घायल कर दिया

कैस्पर्स होम की चेयरपर्सन विनीता अरोरा के नेतृत्व में सभी संस्थाओं के सदस्य मीना बाजार स्थित पेट्रोल पम्प पर एकत्र हुए। लाड़ली कटरा शाहगंज की गलियों में उन्होंने हाथों में मोमबत्तियां लेकर बेजुबानों पर अत्याचार बंद करो…, जंग लड़नी है तो बेजुबान जानवरों के साथ नहीं बल्कि बार्डर पर लड़ो.. जैसे नारे लगाए। बता दें कि कुछ दिन पूर्व लाड़ली कटरा में एक परिवार ने श्वान और उसके 6 बच्चों को डंडों से मारकर घायल कर दिया और बोरी में बंद कर जीआईसी ग्राउंड में फेंक दिया था। जिससे सभी बच्चों की मौत हो गई थी।
ये रहे मौजूद
कैस्पर्स होम की विनीता अरोरा, यश गौतम और पीएफए कार्यकर्ता कुलदीप ठाकुर ने शाहगंज थाने में इस एफआईआर भी कराई थी। अब सभी संस्थाएं मिलकर आरोपियों को सजा देने की मांग कर रहीं हैं, जिससे आगे इस तरह की क्रूरता पूर्ण घटना जानवरों के साथ न हो। इस अवसर पर यश गौतम, डिम्पी महेन्द्रू, अंकित शर्मा, विकास अग्रवाल, रचना ठाकुर, मनीष राय, अंकित खंडेलवाल, रोहित अग्रवाल, तूलिका गुप्ता, कनिष्का वर्मा, किरन सेतिया आदि मौजूद थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो